Breaking News

बारिश में सपना चौधरी के ठुमके ने लगाई आग, चलती रही ठांय-ठांय गोलियां

बिहार के रोहतास में एक कार्यक्रम के दौरान हर्ष फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो बुधवार की रात का बताया जा रहा है. दावा किया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो काराकाट में पूर्व बाहुबली विधायक सुनील पांडे की शादी के सालगिरह पर आयोजित कार्यक्रम का है. जहां सपना चौधरी भी आईं थीं. इस कार्यक्रम में जब सपना चौधरी ‘तेरी आख्या का यो काजल’ गाने पर डांस कर रही थीं, उस दौरान मंच से नीचे सुनील पांडे के उत्साही समर्थक और कार्यकर्ता हर्ष फायरिंग करने लगे.


बता दें कि तरारी के पूर्व बाहुबली विधायक सुनील पांडे अपने पैतृक गांव में शादी का वर्षगांठ मना रहे थे. इस दौरान उनके पोते का नामकरण भी किया गया. हर्ष फायरिंग का जो वीडियो वायरल हो रहा है आजतक उसकी पुष्टि नहीं करते हैं लेकिन यह काराकाट में नावाडीह के उसी कार्यक्रम का बताया जा रहा है. बिहार में शादी या अन्य किसी मौके पर आम लोगों द्वारा हर्ष फायरिंग किए जाने पर पुलिस-प्रशासन ताबड़तोड़ कार्रवाई करती है. बीते दिनों अमझोर के अलावे कई क्षेत्रों में शादी में हर्ष फायरिंग करने वालों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

अब ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि आखिर क्या रोहतास की पुलिस बाहुबली विधायक के यहां आयोजित कार्यक्रम में हुए हर्ष फायरिंग पर कार्रवाई करेगी ? वहीं वायरल वीडियो को लेकर काराकाट के थानाध्यक्ष दिवाकर कुमार ने कार्यक्रम में हर्ष फायरिंग की घटना से इनकार किया है. उन्होंने कहा कि जब तक सेलिब्रिटी सपना चौधरी का कार्यक्रम चल रहा था, काराकाट की पुलिस वहां मौजूद थी, सपना चौधरी के जाने के बाद अगर फायरिंग हुई होगी, तो इसकी सूचना उन्हें नहीं है.

हालांकि वायरल वीडियो में सपना चौधरी के स्टेज पर डांस करते समय ही मंच पर नीचे फायरिंग हो रही है जो नजर भी आ रहा है. क्या पुलिस की मौजूदगी में हर्ष फायरिंग होती रही और काराकाट की पुलिस सब कुछ देखती रही? इस पर जब हमने पुलिस से बात करनी चाही तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *