Breaking News

बाराबंकी पहुंचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक:शिवपाल यादव और आजम खान की नाराजगी को लेकर दिया बड़ा बयान

बाराबंकी में चल रहे तीन दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक पहुंचे। उन्होंने भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया। यूपी सीएम बृजेश पाठक ने बताया कि तीन दिवसीय प्रशिक्षण का कार्यक्रम है। इसमें जनपद के चुने हुए दायित्व धारी कार्यकर्ता है उनसे बातचीत करेंगे। उसके बाद जो जनप्रतिनिधि है पार्टी के पदाधिकारी हैं उनसे बात करेंगे। वहीं जब डिप्टी सीएम बृजेश पाठक से मीडियाकर्मियों ने पूछा कि शिवपाल यादव और आजम खान पार्टी से नाराज हैं क्या वह बीजेपी में शामिल होंगे। तब उन्होंने कहा कि जब वह लोग हमारी सरकार और पार्टी से पूछेंगे तो बताएंगे।

भाजपा की जीत ने बढ़ाई सपा की मुश्किलें

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव और विधान परिषद में बहुमत हासिल करने के बाद। यूपी बीजेपी ने अपने पदाधिकारियों के लिए उनके व्यक्तित्व को संवारने और जागरूक करने के लिए एक तीन दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम शुरू किया है। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत के बाद समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव की परेशानियां बड़ी हुई हैं। एक तरफ जहां सपा में आजम अखिलेश के बीच नाराजगी चल रही है। वहीं शिवपाल यादव भी बागी मुद्रा में अखिलेश के लिए चुनौती पेश कर रहे हैं। वह हर हाल में सपा को तोड़ना और कमजोर करना चाहते हैं।

कार्यकर्ताओं को दिया प्रशिक्षण

वहीं दूसरी ओर बीजेपी ने विधानसभा चुनाव जीतने के बाद अब अपनी नजरें 2024 पर टिका दी हैं। बीजेपी ने इसी दिशा में अब कार्यकर्ताओं और नेताओं के पर्सनॉलिटी डेवलपमेंट के लिए प्रशिक्षण दे रही है। प्रशिक्षण कार्यक्रम में बाराबंकी पहुंचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक से जब पूछा गया कि शिवपाल यादव और आजम खान पार्टी से नाराज हैं। क्या वह बीजेपी में शामिल होंगे। इस पर उन्होंने कहा कि जब वह लोग हमारी सरकार और पार्टी से पूछेंगे तो बताएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *