Breaking News

बायो बबल तोड़ने वाले टीम इंडिया के पांच खिलाड़ियों को किया गया आइसोलेट

मेलबर्न में नव वर्ष के मौके पर एक रेस्तरां में भारतीय खिलाड़ियों खाना खाने का वीडियो सामने आने के बाद हंगामा शुरू हो गया है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, नवदीप सैनी, शुभमन गिल और पृथ्वी शॉ पर बड़ी कार्रवाई करते हुए उन्हें आइसोलेट कर दिया है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का मानना है कि इन खिलाड़ियों ने बायो बबल प्रोटोकाॅल का उल्लंघन किया है। बीसीसीआई बायो बबल प्रोटोकाॅल के उल्लंघन से इनकार किया है। बीसीसीआई का कहना है कि खिलाड़ियों ने प्रोटोकॉल नहीं तोड़ा है। रेस्तरां में भोजन करने का वीडियो आने के बाद सफाई देनी पड़ रही है। वीडियो पोस्ट करने वाला टीम इंडिया का फैन नवलदीप ने भी एक ट्वीट करते हुए लिखा कि लोग उसे गाली दे रहे हैं।
नवलदीप सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मुझे गालियां दे रहे हैं। देखो गालियों का फर्क नहीं पड़ता मुझे। हम पंजाबी हैं, दोस्तों के साथ बैठते हैं तो 400-500 गालियां आपस में दे देते हैं।

नवलदीप सिंह ने लिखा कि लेकिन मैं इसलिए दुखी हूं क्योंकि मुझे अपने ही देश के खिलाफ बताया जा रहा है। मैं सभी से माफी मांगता हूं और उम्मीद करता हूं कि सब ठीक हो जाए। नवलदीप ने ही 1 जनवरी को रोहित शर्मा और अन्य खिलाड़ियों का वीडियो पोस्ट किया था। नवलदीप ने पांचों भारतीय खिलाड़ियों के बिल का भुगतान किया था। बीसीसीआई ने इस मुद्दे पर सफाई देते हुए कहा था कि हमारे खिलाड़ी बाहर रेस्टॉरेंट में सिर्फ खाना गए थे। उन्होंने इस दौरान सभी जरूरी प्रोटोकॉल का ध्यान रखा और इसका सख्ती से पालन किया। इस दौरान उनका तापमान भी मापा गया था।

इसके अलावा उन्होंने टेबल पर बैठने से पहले सैनिटाइजेशन भी किया था। बीसीसीआई ने आगे कहा कि इस मुद्दे को तूल देने की जरूरत नहीं है। ऋषभ पंत के फैन को गले लगाने के सवाल पर बीसीसीआई ने कहा कि खुद फैन ने माना है कि यह सब उसने एक्साइटमेंट में आकर किया था। पंत ने खुद से उसे गले नहीं लगाया था। बायो बबल का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। कोरोना महामारी को देखते हुए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया पांचों खिलाड़ियों को आइसोलेट कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *