Breaking News

बाड़मेर में नाबालिग से गैंगरेप, सुसाइड नोट में लिखा, सॉरी पापा..मेरे अधूरे सपने संभाल लेना

राजस्थान के बाड़मेर में एक 16 साल की नाबालिग लड़की से गैंगरेप का दिल झकझोर देने वाला सामने आया है. घटना के बाद नाबालिग ने सुसाइड कर लिया है. दरअसल लड़की के सुसाइड करने के बाद अंतिम संस्कार की तैयारी के दौरान पूरा मामला सामने आया जिसके बाद घर वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई.

अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक नाबालिग के परिजन जब लड़की का अंतिम संस्कार करने जा रहे थे तभी कपड़ों में एक कागज मिला जिसमें घटना का पूरा जिक्र और आरोपियों के नाम लिखे थे. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस ने परिजनों ने सुसाइड नोट जब्त कर लिया है.

यह गैंगरेप का मामला है : पुलिस

बाड़मेर पुलिस ने बताया है कि यह लड़की के साथ गैंगरेप का मामला है जिसमें एक आरोपी नाबालिग भी है. पुलिस के मुताबिक रीको एरिया में रहने वाली 16 साल की लड़की अपने माता-पिता के साथ रहती थी.

सुसाइड की रात जब लड़की के घरवाले बाहर गए थे तब लड़की ने पंखे के फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने बताया कि परिजनों को अंतिम संस्कार के दौरान मिले सुसाइड नोट से पूरी घटना का पता चला जिसके बाद परिजनों ने शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस के मुताबिक लड़की ने आरोप लगाया है कि महेंद्र सिंह और एक नाबालिग ने रविवार को उसके साथ रेप किया और किसी को बताने पर परिवार को बदनाम करने की धमकी दी.

सॉरी पापा, मेरे अधूरे सपने संभाल लेना : नाबालिग पीड़िता

पुलिस के अनुसार लड़की के पास एक पन्ने का सुसाइड नोट मिला है जिसमें लिखा है कि, मैं मरने जा रही हूं, मेरी सारी चीजें किसी को मत देना, मैं मरना नहीं चाहती हूं, लेकिन क्या करूं? लोग मेरे पापा को सुनाएंगे. मेरे सपने अभी अधूरे हैं. महेंद्र और उसके दोस्त ने मुझे धोखे से बाहर बुलाया और मेरी बदनामी हो गई.

लड़की ने आगे लिखा कि, मेरे मम्मी और पापा को कोई मत सुनाना. पापा मुझे माफ कर देना और मेरे कपड़े और सारी चीजें सही जगह पर रख देना. मैंने कुछ गलत नहीं किया है…आपकी बेटी. मेरे मरने का कारण महेंद्र और उसका दोस्त है.

पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज

सुसाइड नोट का पता चलने के बाद परिजनों ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया जहां पुलिस ने इसे गैंगरेप मानते हुए पॉक्सो एक्ट में एफआईआर लगाई है. इस पूरे मामले की जांच महिला सेल के एएसपी हजारीराम कर रहे हैं. फिलहाल शव पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *