Breaking News

बाइडन के बयान की एलन मस्क ने की आलोचना, डोनाल्ड ट्रंप को लेकर कही यह बड़ी बात

टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन के बयान की आलोचना की है। उन्होंने कहा कि बाइडन का यह कहना गलत है कि उन्हें अमेरिका के कायाकल्प और लोगों द्वारा ड्रामेबाजी को कम पसंद किए जाने के कारण चुना गया है। डोनाल्ड ट्रंप के मुकाबले जीत को लेकर बाइडन के दावे के संदर्भ में मस्क ने यह बात कही।

एलन मस्क ने गुरुवार शाम ट्वीट कर यह भी कहा कि 2024 के राष्ट्रपति चुनाव में वह पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप के मुकाबले कम विभाजनकारी प्रत्याशी को चुनना पसंद करेंगे। उन्होंने कहा, ‘2024 में कम विभाजनकारी नेता बेहतर होगा, फिर भी मैं सोचता हूं कि ट्रंप को ट्विटर पर बहाल किया जाना चाहिए।’

हाल ही में ट्वीटर को खरीद चुके मस्क ने कहा, ‘बाइडन का यह सोचना गलत है कि उन्हें देश के कायाकल्प के लिए चुना गया है और असल में हर कोई देश में ड्रामेबाजी पसंद नहीं करता है।’ मस्क ने इस सप्ताह के आरंभ में भी कहा था कि ट्विटर द्वारा ट्रंप को प्रतिबंधित किया जाना एक गलती थी।

इस सोशल मीडिया कंपनी के सफल अधिग्रहण के बाद वह इस फैसले को पलटना पसंद करेंगे। स्मरणीय है कि हाल ही में टेस्ला के प्रमुख मस्क ने ट्विटर को 44 अरब डॉलर में खरीद लिया है। हालांकि इस पर सोशल मीडिया कंपनी के शेयरधारकों की सहमति अभी मिलना बाकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *