Breaking News

बहुत आलीशान है कुणाल खेमू का घर, यहां रानी की तरह राज करती हैं ‘पटौदी गर्ल’ सोहा अली खान

बॉलीवुड स्टार्स (Bollywood Stars) की शाही जिंदगी के बारे में भला कौन नहीं जानता. हस्तियां अपने कपड़ों से लेकर अपने मेकअप और घरों पर काफी खर्चा करते हैं. फैंस को भी इनके घर का इंटीरियर देखने में काफी मजा आता है और इनके घर की साज-सज्जा काफी अलग होती है. वैसे तो हम आपको अक्सर ही बॉलीवुड व खेल जगत से जुड़ी हस्तियों के आलीशान घरों की सैर कराते हैं और आज हम आपको लेकर चलेंगे अभिनेता कुणाल खेमू (Kunal Khemu) के घर. जहां सैफ अली खान की लाडली बहन सोहा अली खान (Soha Ali Khan) रानी की तरह राज करती हैं. तो चलिए देखते हैं कुणाल और सोहा का आशियाना.

कुणाल खेमू और सोहा अली खान
बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Khemu) ने खुद की पहचान बनाने के लिए काफी मेहनत की है और उनकी पत्नी सोहा अली खान फिल्मी बैकग्राउंड से हैं. सोहा अली खान अपने परिवार की लाडली हैं औरsoha ali khan kunal khemu homeउन्हें पटौदी गर्ल भी कहा जाता है. कई मौकों पर सैफ अली खान का बहन के प्रति प्यार देखने को मिलता है. वहीं सोहा भी अपने भैया-भाभी की हर खुशी में शामिल होती हैं.

रानी की तरह रहती हैं सोहा
पटौदी गर्ल सोहा अपने मायके में रानी की तरह रहती आई हैं. जहां उन्हें किसी चीज की कोई कमी नहीं रही. ऐसे में जब कुणाल संग उनकी शादी हुई तो उन्होंने भी अपनी पत्नी को रानी बनाकर रखा.soha ali khan kunal khemuसोहा और कुणाल का आलीशान घर मुंबई के लिकिंग रोड स्थित सुंदर विला अपार्टमेंट की 9वीं मंजिल पर बताया जाता है. जो अंदर से बेहद खूबसूरत है, इस घर को सोहा और कुणाल ने मिलकर सजाया है.

फाइव स्टार होटल जैसी मेंटिनेंस
सोहा अली खान अपने घर की साफ-सफाई का पूरा ख्याल रखती हैं.soha ali khan home tourइनके घर की मेंटिनेंस देखने में किसी फाइव स्टार होटल जैसी ही है. जहां कई तरह की सुख-सुविधाएं मौजूद हैं.

इन तस्वीरों में आप सोहा और कुणाल के आलीशान घर को देख सकते हैं.soha ali khan kunal khemu home photoकपल ने अपने घर की दीवारों को भी बहुत खूबसूरत तरीके से सजाया है.

कपल के इस घर में वर्कआउट के लिए एक स्पेशल स्पेस हैं जहां सोहा खुद को फिट रखने के लिए एक्सरसाइज करती हैं.soha ali khan kunal khemu home picsकपल ने अपनी राजकुमारी यानि बेटी के जन्म से पहले ही एक स्पेशल कमरा तैयार करवा लिया था.soha ali kunal daughter roomजिसमें उनकी प्रिसेंस की जरूरत का सारा सामान और काफी सारे क्यूट खिलौने हैं.

सोहा अली खान को किताबे पढ़ने का काफी शौक और उन्होंने अपनी बेटी में भी यही आदत बचपन से डाली है.soha ali khan kunal khemu daughterकई बार सोहा अपनी बेटी इनाया की तस्वीरें शेयर करती हैं. जिसमें वह बुक्स के बीच नजर आती हैं.

कपल के घर में कई सारे डिजाइनर सोफा और काउच हैं.soha ali khan home (2)जो बहुत सुखद अहसास देते हैं. इन सोफे पर कई बार सोहा पोज देती नजर आती हैं.

घर की खूबसूरती में चार चांद लगाने के लिए कपल ने कई सारे ग्लास पार्टिशन लगाए हुए हैं.soha ali khan luxury houseजिससे इनका घर बड़ा भी नजर आता है. वहीं घर की बालकनी और खिड़कियों से बहुत सुंदर व्यू देखने को मिलते हैं.

सोहा के घर के फर्नीचर को देखकर ये कहा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने इन पर अपना काफी टाइम दिया है.soha ali khan homeक्योंकि एक-एक फर्नीचर काफी अलग और खास है.

घर की दीवारों पर कपल ने अलग-अलग रंगे किए हुए हैं और लाइट्स भी ऐसी लगाई हैं.soha ali khan familyजिससे घर का माहौल शांतिपूर्ण लगे.

बात अगर एक्ट्रेस के काम की करें तो बेटी के जन्म के बाद से वह इंडस्ट्री से दूर हैं.लेकिन वह घर पर रहकर किताबें लिखती हैं. जबकि उनके पति कुणाल कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं.

आगे की स्लाइड्स में देखिए कपल के घर की अंदर की कुछ और तस्वीरें.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *