Breaking News

बहाने से घर बुलाया, फिर प्रेमी पर प्रेमिका ने किया तेजाब से हमला, और फिर ..

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी पर गुस्से में तेजाब से हमला कर दिया. जिस वजह से प्रेमी की मौत हो गई. वहीं प्रेमिका को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि, प्रेमिका ने खौफनाक कदम इसलिए उठाया क्योंकि प्रेमी ने दूसरी ल़ड़की से शादी करने का फैसला लिया था. प्रेमी के इस फैसले से नाराज प्रेमिका ने जानलेवा हमला कर दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक, प्रेमी पर तेजाब से हमला करने वाली युवती का नाम सोनम है. वह आगरा के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में नर्स की नौकरी करती है. जबकि प्रेमी देवेंद्र एक पैथोलॉजी में असिस्टेंट की जॉब करता है. दोनों काफी लंबे वक्त से एक-दूसरे के साथ रिलेनशशिप में थे. जब देवेंद्र ने प्रेमिका को छोड़कर दूसरी लड़की को अपना जीवनसाथी बनाने का फैसला किया तो सोनम गुस्सा हो गई.

घटना पर आगरा के एसपी रोहन ने जानकारी दी कि, इस घटना को अंजाम देने के लिए सोनम ने पहले देवेंद्र को अपने घर बुलाया था. जिससे वह वारदात को अंजाम दे सके, जैसे ही देवेंद्र उसके घर पहुंचा सोनम ने गुस्से में उस पर तेजाब से हमला कर दिया. घटना के तुरंत बाद देवेंद्र को अस्पताल ले जाया गया. लेकिन वहां उसने दम तोड़ दिया, तेजाब के हमले से देवेंद्र बुरी तरह झुलस गया था और उसकी प्रेमिका भी जल गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *