Breaking News

बहराइच: तेज हवाएं और बारिश बनी आफत, कहीं मकान तो कहीं सड़क पर गिरे पेड़

बहराइच। जिले में बुधवार को शाम पांच बजे के तेज बारिश के साथ हवाएं चलनी शुरू हो गई। बारिश में कचहरी मार्ग पर पेड़ गिर गया, जबकि बसीर गंज मोहल्ले में शिक्षक के मकान पर पेड़ गिर गया। हालांकि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ है। मार्ग पर पेड़ गिरने से कुछ बाइके जहां क्षतिग्रस्त हुई हैं, वहीं राहगीर भी चोटिल हुए हैं। 20 मिनट के बारिश में सड़कों पर पानी चलने लगा।

जिले में बुधवार भीषण गर्मी पड़ रही थी। पारा 39 डिग्री पहुंच गया था। लोग गर्मी से व्याकुल थे। तभी शाम चार बजे अचानक आसमान में बादल छाए और तेज हवाएं चलनी शुरू हो गई। हवाओं के साथ ही मूसलाधार बारिश शुरू हो गई। तेज हवाएं और बारिश के चलते शहर के प्रधान डाकघर से दीवानी कचेहरी जाने वाले खिलाड़ी आलोक श्रीवास्तव मार्ग पर एक विशालकाय पेड़ सड़क पर हो गिर गया। जिससे आयकर अधिवक्ता और दूसरे दुकानों के सामने खड़ी बाइक क्षतिग्रस्त हो गई।

राहगीर भी चोटहिल हुए। बिजली न होने के कारण बड़ा हादसा टला, लेकिन बिजली विभाग को सूचना के बाद भी शाम को कर्णचरी पहुंचे। लगभग एक घंटे तक आवागमन बाधित रहा। वहीं शहर के मोहल्ला बशीरगंज में डिग्री कॉलेज के शिक्षक सचिन श्रीवास्तव के मकान पर ही पेड़ गिर गया। घर में रहने वाले लोग बाल बाल बच गए। लगभग 20 मिनट हुए तेज बारिश में मोहल्ले जल मग्न हो गए। लोग पानी के बीच ही आवागमन करने को विवश हुए। वर्षा के बाद पुनः धूप निकल आई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *