Breaking News

बल्लभगढ़ लव जेहाद मामले पर भड़की कंगना रनौत, कहा- ‘जेहादियों को फांसी दो’

फरीदाबाद से सटे बल्लभगढ़ में लव जेहाद की नाकाम कोशिश का मामला सामने आया है। यहां पर सोमवार शाम को हरियाणा की बेटी निकिता की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिसके बाद सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक हंगामा हो रहा है। एक तरफ निकिता के परिजन समेत तमाम लोगों ने सड़क पर जमकर हंगामा किया और न्याय की मांग की। तो वहीं, सोशल मीडिया पर भी लोगों ने आरोपियों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग की। वहीं, अब इस पूरे मामले पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का रिएक्शन सामने आया है। कंगना रनौत ने आरोपियों के खिलाफ सख्त सजा की मांग की है। एक्ट्रेस ने अपने एक ट्वीट में निकिता के साथ बर्बरता करने वालों को जेहादी बताया है।

कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए निकिता के लिए न्याय की मांग की मांग की। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘फ्रांस में जो हुआ उससे पूरी दुनिया हैरान है फिर भी इन जेहादियों को कानून व्यवस्था का कोई डर नहीं है। एक हिंदू छात्रा को उसके कॉलेज के बाहर दिन के उजाले में गोली मार दी जाती है क्योंकि उसने इस्लाम कबूल करने से इनकार कर दिया था। तत्काल कार्रवाई की जरूरत है।’ इसके साथ ही कंगना ने #weWantEncounterOfTaufeeq लिखा है। हालांकि कंगना ने इस पूरे मामले पर और भी कई ट्वीट किए है। जिस पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे है। कई लोगों ने कंगना के ट्वीट पर कमेंट करते हुए न्याय की मांग की है।

बता दें कि हरियाणा की बल्लभगढ़ में सोमवार को निकिता परीक्षा देकर घर लौट रही थी। इस दौरान आरोपियों ने निकिता को बीच सड़क गोली मार दी। आरोप है कि मुख्य आरोपी तौसीफ लंबे समय से निकिता के पीछे पड़ा था। वह निकिता ,े शादी करना चाहता था। जिस वजह से तौसीफ निकिता पर धर्म परिवर्तन का दबाव बना रहा था। निकिता के पिता का कहना है कि आरोपी की मां भी पिछले दो साल से बेटी पर धर्म परिवर्तन का दबाव डाल रही थी और बेटी को फोन करके धर्म परिवर्तन की बात कहती थी। जिससे मेरी बेटी परेशान हो चुकी थी। निकिता ने उनकी बात नहीं मानी। इसी वजह से उन्होंने निकिता को मार दिया। हालांकि पुलिस ने निकिता के आरोपी तौसीफ और रेहान को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *