Breaking News

बड़े भाई बने तैमूर अली खान , फिर गूंजी पटौदी खानदान में बच्चे की किलकारियां

‘जिसका मुझे था इंतज़ार, जिसके लिए दिल था बेक़रार, वो घड़ी आ गई आ गई’ आज ये गाना उन फैंस के लिए पूरी तरह से मैच करता है, जो बेसब्री से करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के मां बनने का इतंजार कर रहे थे. उनका ये इंतजार अब खत्म हो चुका है, क्योंकि करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के घर में दूसरी बार किलकारी गूंज चुकी है. एक बार फिर से सबकी बेबो ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. दूसरी बार करीना कपूर खान और सैफ अली खान माता-पिता बन गए हैं और इसी के साथ साथ अब तैमूर अली खान(Taimur Ali Khan) भी बड़े भाई बन गए हैं. सभी लोग इस खबर को सुनकर काफी खुश हो गए हैं. बच्चा होने के पहले ही घरवालों ने सारी तैयारियां कर ली थी.

सोशल मीडिया में शेयर की खुशी

बच्चे की खुश खबरी सबको सोशल मीडिया के जरिए मिली है. खबर मिलते ही सोशल मीडिया पर करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (SaiF Ali Khan) को बधाईयां ही बधाईयां मिल रही हैं. आपकों बता दें कि करीना को शनिवार की रात ही ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. खबरों के अनुसार मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं.खुशखबरी मिलते ही कपूर और पटौदी खानदान के लोगों का जमावड़ा अस्पताल में होने लगा है. बता दें कि बीते साल 2020 अगस्त में कपल ने कहा था कि, ‘हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में एक नया मेहमान जुड़ने वाला है। हमारे सभी शुभचिंतकों की शुभकामनाएं और सहयोग का बहुत शुक्रिया।’

15 फरवरी थी डिलावरी डेट

kareena kapoor baby bumpबता दें कि शुरु में डॉक्टर्स ने करीना कपूर खान की डिलीवरी डेट 15 फरवरी बताई थी, लेकिन करीना की डिलीवरी 15 फरवरी को नहीं हुई. इसी बात की हिंट सैफ और रणधीर के साथ साथ करीना  की ननद सबा (Saba Ali Khan) ने भी फैंस को दिया था कि करीना की डिलीवरी 15 के आसपास हो सकती है, लेकिन ये खुशी उन्हें शनिवार को मिली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *