Breaking News

बच्चों से इतना प्यार की महिला ने खाई कसम, बनेगी 105 बच्चों की मां

आजकल के समय में एक बच्चे को पालना कितना मुश्किल होता फिर भी लोग 2-3 बच्चे कर लेते हैं. महंगाई के इस दौर में बच्चों की परवरिश के साथ-साथ उनको अच्छी शिक्षा देना भी एक मां-बाप के लिए बहुत बड़ी जिम्मेदारी है. लेकिन इन सबके बीच रूस की एक महिला ने 105 बच्चों की कसम खाई है और अभी वह 11 बच्चों की मां बन चुकी है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला को मां बनने का बहुत शौक है. वह अपने पति से भी यह बात कह चुकी और उसके पति भी उसकी इस बात का समर्थन करते हैं. महिला ने कसम खाते हुए कहा कि वह एक दिन जरूर 105 की मां बनेगी.

महिला के इस बयान के ये खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. महिला का नाम क्रिश्चिना है और उसकी उम्र 23 साल है. क्रिश्चिना ने 23 की उम्र में अब तक 11 बच्चों को जन्म दे चुकी हैं. क्रिश्चिना अपने सभी बच्चों को बराबर समय देती हैं और वह इस बात से बहुत खुश भी हैं.

बता दें कि 105 बच्चों की मां बनने की चाह रखने वाली क्रिश्चिना के पति एक बिजनेसमैन हैं जो क्रिश्चिना के इस फैसले का समर्थन करते हैं. क्रिश्चिना के पति ने जिंदगी भर साथ देने का वादा किया है. क्रिश्चिना के 11 बच्चों में अभी उसकी सबसे बड़ी बेटी है जो और बच्चों की देखरेख में अपनी मां का हाथ बटाती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *