Breaking News

बंगाल के रण में पीएम मोदी का दावा, कहा- 200 से ज्यादा सीटें जीतेगी भाजपा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने बंगाल में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए दावा किया कि बंगाल में बीजेपी 200 से ज्यादा सीट हासिल करेगी. तृणमूल कांग्रेस बंगाल को रक्तरंजित करने वाला है. बंगाल में रक्त का खेला नहीं चलेगा. अत्याचार का खेला नहीं चलेगा. पीएम मोदी ने जयनगर में सभा को संबोधित करते हुए ये बातें कहीं. उन्होंने कहा कि असल परिवर्तन की शुरुआत में एक माह से ज्यादा नहीं है. कुछ लोग जनता के अधिकार में रोड़े अटकाने की कोशिश कर रहे हैं. वैसे लोगों से अपील है कि संविधान और कानून का सम्मान करें.

पीएम मोदी ने किया ये दावा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने कहा कि असल परिवर्तन की लहर को तेज करने के काम भी इसी क्षेत्र से होने वाला है. पहले चरण में बंगाल में हुए शांतिपूर्ण और रिकार्ड ब्रेक मतदान में लोगों ने बीजेपी को भारी समर्थन दिया है. कुछ हफ्ते पहले तक बंगाल के लोग कह रहे थे कि बीजेपी इस बार 200 सीटें पार कर जाएगी, लेकिन पहली चरण में जिस तरह का दमदार शुरुआत बीजेपी ने की है कि जनता की आवाज को ईश्वर का भी आशीर्वाद मिल गया है. बंगाल में बीजेपी की जीत का आंकड़ा 200 के पार जाएगा.

गुस्से में नंदीग्राम का कर रही हैं अपमान

पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि दीदी का हर एक्शन देख लीजिए, सबकुछ स्पष्ट नज़र आता है. शुरुआती रुख पता चला तो तो दीदी भवानीपुर सीट छोड़कर नंदीग्राम पहुंच गईं. नंदीग्राम जाकर लगा उन्हें लगा कि यहां आकर गलती कर दी है. गुस्से में वो नंदीग्राम के लोगों के अपमान पर उतर आईं. पीएम मोदी ने कहा कि आज दूसरे चरण में भी लोग भारी संख्या पोलिंग बूथ में पहुंच रहे हैं. हर जगह बीजेपी और बीजेपी ही है. बीजेपी की लहर है. उन्होंने कहा कि अब तक जो पोलिंग का रिकोर्ड आ रहा है, जो काम पूरा बंगाल का करना था. वह नंदीग्राम कर रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *