Breaking News

बंगाल की जनता का धन चोरी करने वालों को जेल में डाला जाएगा- अमित शाह

पश्चिम बंगाल चुनाव के लिए 5 चरणों के मतदान संपन्न हो चुके हैं. लेकिन बीजेपी और तृणमूत कांग्रेस के बीच आरोप- प्रत्यारोप का दौर बदस्तूर जारी है. इसी कड़ी में सोमवार को गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की टीएमसी पर एक बार फिर हमला बोला.

CBI और ED के शिकंजे पर बोले शाह

शाह (Amit Shah) ने सोमवार को कहा कि पश्चिम बंगाल की जनता के धन की चोरी में शामिल लोगों को जेल में डाला जाएगा. उन्होंने दावा किया कि टीएमसी के युवा नेता विनय मिश्रा से सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय की पूछताछ पर पार्टी अलग-अलग बयान दे रही है. आपको बता दें कि सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय पशु तस्करी और अवैध कोयला खनन से जुड़े मामलों में मिश्रा से पूछताछ कर रही हैं.

शाह ने टीएमसी नेताओं पर साधा निशाना

शाह (Amit Shah) ने कहा कि एक तरफ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हाल ही में एक समाचार चैनल से कहा था कि तृणमूल कांग्रेस का मिश्रा से कोई लेना-देना नहीं है, वहीं पार्टी सांसद और ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने एक अन्य मीडिया संस्थान से कहा कि मिश्रा को फंसाया जा रहा है. साथ ही अमित शाह ने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने राज्य में  2019 आये बुलबुल और 2020 में  आए अम्फान तूफानों से प्रभावित लोगों के लिए दी गई राहत राशि का दुरुपयोग किया. उन्होंने कहा कि इन आपराधिक कृत्यों में शामिल लोग यदि सोचते हैं कि उन्हें कुछ नहीं होगा तो दो मई के बाद राज्य में भाजपा की सरकार बनी तो उन सभी को जेल में डाला जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *