Breaking News

बंगाल उपचुनाव: तृणमूल नेता पर लगा मतदान केंद्र के बाहर बमबारी करने का आरोप, हुआ गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल विधानसभा की तीन सीटों पर जारी मतदान को लेकर सुरक्षाकर्मी काफी मुस्तैदी के तैनात हैं। इसी बीच मुर्शिदाबाद जिले में शमशेरगंज में मतदान केंद्र के बाहर तृणमूल कांग्रेस के नेता को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनपर कथित रूप से मतदान केंद्र के बाहर बमबाजी करने का आरोप लगा है। इसके अलावा शमशेरगंज के तृणमूल उम्मीदवार को भी गिरफ्तार किया गया है। उनपर नकली ईवीएम दिखाकर चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश का आरोप है।

तृणमूल उम्मीदवार मतदाताओं को दिखा रहा था नकली ईवीएम

मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार को शमशेरगंज में एक मतदान केंद्र के बाहर बमबारी करने के आरोप में तृणमूल नेता अनारुल हक को गिरफ्तार किया गया है। अभी इसकी विस्तृत जानकारी नहीं मिली है।

इसी बीच अपने कार्यालय के सामने फर्जी ईवीएम दिखाकर मतदाताओं को प्रभावित करने का आरोप तृणमूल उम्मीदवार जमीरुल इस्लाम पर लगा है। कथित तौर पर वे बूथ के कुछ दूरी पर मतदाताओं को नकली ईवीएम के माध्यम से बता रहे थे कि उन्हें अपना वोट कहां डालना है।इस संबंध में चुनाव आयोग ने जिला प्रशासन से रिपोर्ट तलब की है।

दूसरी ओर, जंगीपुर में एक बूथ पर दखल देने का आरोप तृणमूल कार्यकर्ताओं पर लगा है। मुर्शिदाबाद जिले के शमशेरगंज और जंगीपुर में मतदान हो रहा है। मतदान केंद्रों पर काफी भीड़ देखी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *