Breaking News

फ्लिपकार्ट पर जबरदस्त डिस्काउंट के साथ मिल रहा माइक्रोमैक्स का ये फोन, जानें कीमत

भारत की स्मार्टफोन मेकर कंपनी माइक्रोमैक्स ने अपना अल्ट्रा किफायती स्मार्टफोन, माइक्रोमैक्स इन 2बी (Micromax IN 2b) लॉन्च किया है. फोन में एचडी+ रिजॉल्यूशन के साथ 6.52-इंच का डिस्प्ले है. IN 2B 6GB तक रैम ऑप्शन के साथ आता है और यह फोन की परफॉर्मेंस के लिए बेहद मददगार होने वाला है. हुड के तहत फोन एक यूनिसोक T610 प्रोसेसर का उपयोग करता है.

फिलहाल की बात करें तो फ्लिपकार्ट की चल रही बिग सेविंग डेज सेल (Flipkart Big Saving Days Sale) के एक हिस्से के रूप में, माइक्रोमैक्स IN 2b 4GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज और 6GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज वेरिएंट में क्रमशः 8,499 रुपए और 9,499 रुपए की रियायती कीमत पर उपलब्ध है. दोनों स्मार्टफोन वेरिएंट की ऑरिजनल कीमत क्रमशः 8,999 रुपए और 9,999 रुपए है. कस्टमर इफेक्टिव डिस्काउंट के साथ 500 रुपए का लाभ उठा सकते हैं. फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डेज सेल 16 दिसंबर से शुरू हो गई है और 21 दिसंबर तक चलने वाली है, यानी ग्राहकों के पास सिर्फ इतने ही समय तक IN 2B को कम कीमत में खरीदने का मौका है.

Micromax IN 2b के स्पेसिफिकेशन

माइक्रोमैक्स इन 2बी में 6.52 इंच का मिनी ड्रॉप एचडी+ डिस्प्ले है, जिसकी मैक्सिमम ब्राइटनेस 400 निट्स है. माइक्रोमैक्स IN 2b ब्लैक, ब्लू और ग्रीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध है. IN 2b माली G52 GPU के साथ ARM Cortex A75 आर्किटेक्चर बेस्ड ऑक्टा कोर प्रोसेसर पर चलता है. यह आपको बिना किसी विज्ञापन, बिना ब्लोटवेयर के एक सहज यूजर इंटरफेस पाने के लिए प्योर स्टॉक एंड्रॉयड ओएस एक्सपीरियंस देता है.

फोन में मिलता है FHD वीडियो रिकॉर्डिंग फीचर

कैमरे FHD वीडियो रिकॉर्डिंग के साथ-साथ अपडेटेड प्ले और पॉज रिकॉर्डिंग फीचर्स ऑफर करते हैं. माइक्रोमैक्स इन 2बी के बैक पैनल में दो लेंसों के साथ एक कैमरा मॉड्यूल और एक एलईडी फ्लैश, एक फिंगरप्रिंट सेंसर और एक ‘इन’ लोगो है.

स्मार्टफोन के दाहिने किनारे पर पावर और वॉल्यूम रॉकर कीज हैं, जबकि बाएं किनारे में सिम ट्रे है. टाइप-सी पोर्ट, माइक्रोफोन और 3.5 एमएम हेडफोन जैक को निचले किनारे पर रखा गया है.

माइक्रोमैक्स इन 2बी में मजबूत बनावट है जो इसे टिकाऊ बनाती है. स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी ऑप्शन्स में वाई-फाई, ब्लूटूथ 5, एफएम रेडियो और यूएसबी-ओटीजी शामिल हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *