Breaking News

फैन फॉलोइंग के मामले में पवन-खेसारी को भी पीछे छोड़ चुकी हैं आम्रपाली दुबे, देखें बोल्ड तस्वीरें

भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) को भला कौन नहीं जानता. अपनी अदायगी से दुनियाभर में पहचान बना चुकी आम्रपाली का नाम बड़े सेलिब्रिटी की लिस्ट में लिया जाता है. उनकी फैन फॉलोइंग हिंदुस्तान में तो है ही बाकी विदेशों में भी वो फिल्मों के चलते खूब चर्चा बटोरती रहती हैं. सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली आम्रपाली टैलेंटेड होने के साथ-साथ काफी खूबसूरत भी हैं.

Amrapali dubey looking hot in Bhojpuri coming movie love ke liye kucch bhi  karega

इसका अंदाजा उनकी तस्वीरों को देखकर लगाया जा सकता है. दरअसल आए दिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपनी बोल्ड और खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती हैं. जिसे देखने के लिए फैंस की कमी नहीं पड़ती.

Bhojpuri News: Watch a viral song of nirahua and amrapali dubey | निरहुआ और  आम्रपाली दुबे का यह VIDEO सोशल मीडिया पर मचा रहा तहलका | Hindi News, भोजपुरी

कहने को तो भोजपुरी इंडस्ट्री में पवन सिंह और खेसारी लाल की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है लेकिन आम्रपाली इन्हें हमेशा टक्कर देती रहती हैं. आज हम आपको वही तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिसे दर्शक और फैंस देखते कभी थकते नहीं हैं.

Amrapali Dubey Sexy Video: Amrapali Dubey sexy hot dance video set the  internet fire भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे के लटके झटके ने मचाया इंटरनेट पर  तहलका, देखें हॉट वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री में एक अच्छा मुकाम हासिल कर चुकीं आम्रपाली दुबे टीवी इंडस्ट्री में भी काफी चर्चित हैं. अक्सर अपने सेट से भी आम्रपाली कई तस्वीरें और मजेदार वीडियो साझा करती रहती हैं. इसके साथ ही वो इस्टाग्राम पर फैंस के साथ लाइव भी जुड़ती हैं. कुछ दिन पहले की ही बात है, जब एक्ट्रेस ने अपनी एक तस्वीर फैंस के बीच साझा की थी.Amrapaliइस तस्वीर में एक्ट्रेस की ड्रेस पिंक कलर की थी. खास बात तो ये है कि इस फोटो ने खूब सुर्खियां भी बटोरी थीं. आप तस्वीर में देख सकते हैं कि एक्ट्रेस स्टाइलिश अवतार में तो दिखाई दे ही रही हैं साथ ही बेहद बोल्ड और खूबसूरत भी नजर आ रही हैं.

Amarpali Dubey Sexy Video: Bhojpuri Queen Amarpali Dubey Looking Very Hot  and sexy, video Viral on Instagram आम्रपाली दुबे ने किया फैन्स को अपनी  अदाओं से दीवाना, लेटेस्ट सेक्सी वीडियो देख हो

फिल्मीं दुनिया में आम्रपाली की जोड़ी निरहुआ के साथ काफी कमाल की रही है. उन्हें लोग दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के साथ ज्यादा पसंद करते हैं. दोनों की फिल्में हमेशा ही बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित होती हैं. आम्रपाली लोगों के बीच इस कदर मशहूर हैं कि उनके गाने आते ही वायरल हो जाते हैं.

Know About Bhojpuri Actress Amrapali Dubey Who She Will Marry A Boy - जानिए  भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे कैसे इंसान से करना चाहती है शादी | Patrika  News

फिलहाल कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे सलमान खान के शो बिग बॉस 2020 यानी 14वें सीजन में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ सकती हैं. हालांकि इससे पहले निरहुआ, खेसारी लाल यादव, मोनालिसा इस शो का हिस्सा बन चुके हैं. फिलहाल अभी तक बिग बॉस के कंटेस्टेंट को लेकर कोई खुलासा तो नहीं हुआ है. लेकिन ऐसी संभावनाएं जताई जा रही हैं.