Breaking News

फैन ने मांगी जाह्नवी कपूर से kiss, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

बॉलीवुड की दिवगंत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म ‘रूही (Roohi) की कामयाब होने के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं. जाह्नवी ने फिल्म धड़क से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. हॉलाकि वो फिल्म दर्शकों के मन को इतना  लुभा नहीं पाई थी, लेकिन जाह्नवी की फिल्म रूही ने अच्छी कमाई की है. उनकी इस फिल्म में जाह्नवी की तारीफ की गई है. अपने फैंस से नजदीकियां बढ़ाने के लिए जाह्नवी सोशल मीडिया का प्रयोग करती हैं. फैंस से बातचीत के सेशन में जाह्नवी से उनके एक चाहने वाले ने ऐसी चीज की मांग कर दी, जिससे जाह्नवी बिल्कुल सन्न रह गयी, लेकिन फिर भी जाह्नवी ने अपने दिमाग से उसे यूजर को करारा जवाब दिया.

क्या थी फैन की मांग

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जाह्नवी ने एक क्वेश्चन-आंसन सेशन स्टार्ट किया, जिसमें उनके फैंस ने उनसे अपने अपने सवालों के जवाब मांगे. ना सिर्फ अपकमिंग प्रोजेक्ट्स बल्कि लोगों ने जाह्नवी से उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सारे सवाल किये, जाह्नवी ने सबके सवालों का प्यार से जवाब दिया. इसी बीच जाह्नवी के एक फैन ने उनसे ऐसी अजीबो-गरीब मांग कर दी, जिससे जाह्नवी चौंक गईं. फैन ने लिखा, ‘क्या हम किस कर सकते हैं?’ ये देखकर जाह्नवी ने भी बढ़िया तरीके  से जवाब दिया.

जाह्नवी  का कारारा जवाब

फैन की इस किस की डिमांड के सवाल को सनने के बाद जाह्नवी  ने नया काम किया. उन्होंने अपनी मास्क के साथ अपनी एक फोटो शेयर की. इसके साथ ही लिखा नो यानी नहीं. जाह्नवी का इस  अंदाज को काफी पसंद किया जा रहा है और लोग उनकी समझदारी की तारीफ कर रहे हैं.

हर जगह दिखती है जाह्नवी की सूझबूझ

ऐसे ही हाल ही में जाह्नवी कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था. जिसमें वो एयरपोर्ट से बाहर की तरफ निकल रही थी, तभी उनके फैंस ने उनको घेर लिया . वो सब उनके साथ फोटो  खिंचवाना चाह रहे थे. इसी समय एक फैन ने आगे बढ़कर जाह्नवी के साथ सेल्फी लेने की कोशिश की , जिससे जाह्नवी के मैनेजर को गुस्सा आ गया. उन्होंने शख्स का हाथ पकड़कर झटके से नीचे कर दिया. इससे सब लोग हैरान रह गए. इसके बाद बिगड़ी स्थिति को जाह्नवी ने संभाला और सबके साथ सेल्फी क्लिक कराई.