Breaking News

फेमस सिंगर बाबा सहगल के पिता की लखनऊ में कोरोना से मौत

90 के दशक के फेमस पॉप गायक बाबा सहगल के 87 साल के कोरोना संक्रमित पिता जसपाल सिंह सहगल का सोमवार की रात को लखनऊ में निधन हो गया। उनकी उम्र 87 साल थी। इस बात की जानकारी बाबा सहगल ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी। इस समय हैदराबाद में मौजूद बाबा सहगल ने बताया, “मेरे पिता कोविड-19 से अच्छी तरीके से रिकवर हो रहे थे और देर शाम को ऑक्सीजन लेवल के अचानक कम होने से पहले तक उनकी तबीयत काफी ठीक थी।”

बाबा सहगल ने बातचीत में बताया, “मेरे पिताजी मेरी बहन और जीजाजी के साथ लखनऊ के गोमती नगर के पास महानगर इलाके में रहते थे। मेरे कोरोना संक्रमित पिता पिछले 8 दिनों से होम क्वारंटीन थे। मगर सोमवार की रात को अचानक से जब मेरे पिता का ऑक्सीजन लेवल बहुत कम हो गया तो उन्हें हॉस्पिटल ले जाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।”

उन्होंने बताया, “इस दौरान पहले तो बड़ी मुश्किल से एम्बुलेंस मिली। फिर जैसे-तैसे उन्हें हॉस्पिटल ले गये तो वहां पर पहले से वेंटिलेंटर की दिक़्क़त झेल रहे हॉस्पिटल के पास ऑक्सीजन सिलेंडर नहीं थे और नए मरीजों के लिए बेड का भी इंतजाम भी नहीं था। यदि समय पर तमाम चीजों का इंतजाम हो जाता तो शायद मेरे पिता की मौत नहीं होती।” बाबा सहगल ने आगे बताया कि उनके पिता एक फाइटर और जिंदादिल इंसान थे। उन्होंने आगे कहा, “यूं तो उनके जाने का अफसोस नहीं है। वे अपनी उम्र जी कर गए।”

बाबा सहगल ने बताया, “मौजूदा हालात के मद्देनजर वे अपने पिता के अंतिम दर्शन करने के लिए लखनऊ नहीं जा पाये। आज सवेरे ही लखनऊ में पिता का अंतिम संस्कार भी कर दिया गया है।”