Breaking News

फीमेल मॉडल को मीठी-मीठी बातों में फंसाकर ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, लड़कियों की अंतरंग तस्वीरें के नाम पर करते थे ब्लैकमेल

पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में फीमेल मॉडल को बहला-फुसलाकर उनसे ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश हुआ है. जानकारी के मुताबिक, गिरोह पहले फीमेल मॉडल को बहला-फुसलाकर उन्हें मिलने बुलाते थे. फिर उनकी अंतरंग तस्वीरें खींचकर ब्लैकमैल कर उनसे गहने-जवाहरात छिन लेते थे. इस मामले में जब एक पीड़ित युवती की ओर से शिकायत दर्ज कराई गई तब जाकर गिरोह की हरकतें सामने आई. पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर गिरोह के सरगना को गिरफ्तार कर लिया है.

मामला हुगली के चंदननगर थाने का है. चंदननगर कमिश्नरेट के चुचुरा थाने के प्रभारी अनुपम चक्रवर्ती ने बताया कि ये गिरोह पहले नामी-गिरामी ब्रांड के फोटोशूट के लिए फेसबुक पर विज्ञापन देता था. जब इस जाल में फंसकर फीमेल मॉडल्स फेसबुक पर दिए नंबर से संपर्क करती थीं तो उन्हें सार्वजनिक स्थान पर मिलने बुलाया जाता था. युवतियों से गहने-जवाहरात लाने को भी कहा जाता था. उन्होंने बताया कि जब युवतियां मिलने आती थीं तो उन्हें होटल के एक कमरे में ले जाया जाता था, जहां उनकी अंतरंग तस्वीरें भी ली जाती थीं. बाद में इन तस्वीरों के जरिए गिरोह ब्लैकमेल करता था और युवतियों से गहने-जवाहरात छिन लेते थे. साथ ही उन्हें किसी से भी इसकी शिकायत न करने की धमकी दी जाती थी.

अनुपम चक्रवर्ती ने बताया कि इस मामले में एक कोलकाता के श्यामपुर की रहने वाली युवती ने केस दर्ज कराया था. मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने गिरोह के सरगना कृष्ण घोष को चुचुरा इलाके के गीतांजलि अपार्टमेंट से गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने बताया कि कृष्ण घोष जलपाईगुड़ी जिले के भक्तिनगर का रहने वाला है, लेकिन वो चुचुरा इलाके में किराए के घर में रहता था, जहां वो लड़कियों का फोटोशूट करता था और युवतियों को ब्लैकमेल करता था. पुलिस की जांच के घेरे में होटल और अपार्टमेंट का मालिक भी है. फिलहाल आरोपी को 7 दिन की रिमांड पर भेज दिया गया है. पुलिस उससे पूछताछ कर इस गिरोह में शामिल और लोगों की तलाश करने में जुटी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *