Breaking News

फिल्म इंडस्ट्री के लिए और बुरी खबर, अब इस कम उम्र के डारेक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा

साल 2020 वाकई हर फील्ड के लिए बुरा साबित हुआ और होता आ रहा है. इस साल फिल्म इंडस्ट्री के कई लोगों ने दुनिया को अलविदा कह दिया. इसी बीच फिल्मी जगत के लिए एक बड़ी बुरी खबर सामने आई है. दरअसल महेश भट्ट की फिल्म ‘जलेबी’ और कृति खरबंदा अभिनीत ‘वीरे दि वेडिंग’ जैसी बड़ी फिल्मों के कास्टिंग डॉयरेक्टर ने दुनिया को कम उम्र में ही अलविदा कर दिया है. दरअसल इस कास्टिंग डायरेक्टर का नाम कृष कपूर था. जिनका निधन ब्रेन हैमरेज की वजह से सिर्फ 28 साल की उम्र में हो गया है. बता दें कि इस बात की पुष्टि खुद डायरेक्टर कृष के परिवार वालों ने की है.

गौरतलब है कि एक के बाद एक बॉलीवुड को कई बड़े झटके लगे रहे हैं. अप्रैल महीने से शुरू हुए इस सदमे का सिलसिला लगातार जारी है. इसी बीच अचानक से ‘जलेबी’ और ‘वीरे दि वेडिंग’ जैसी फिल्मों से अपनी नई पहचान बना चुके कास्टिंग डॉयरेक्टर के निधन ने पूरे फिल्मी दुनिया में फिर से मातम फैला दिया है.Director deathपरिवार वालों का यही कहना है कि 28 साल की उम्र में ब्रेन हैमरेज की वजह से ही कृष कपूर की मौत हुई है. हालांकि इससे पहले खबर ये आ रही थी कि डायरेक्टर की मौत एक सड़क दुर्घटना में हुई है. फिलहाल अब इस खबर से साफ इनकार करते हुए कपूर के मामा सुनील भल्ला ने मौत की वजह को साफ कर दिया है.

सुनील भल्ला का कहना है कि कृष कपूर अपने मीरा रोड वाले घर पर ब्रेन हैमरेज के चलते बेहोश होकर गिर पड़े थे. जिसकी वजह से ब्लीडिंग होने लगी थी. ऐसे में मौके पर ही उन्होंने दम तोड़ दिया. भल्ला की माने तो कपूर का निधन 31 मई को हुआ था. साथ ही उनका ये भी कहना है कि निधन होने से पहले डायरेक्टर कृष कपूर पूरी तरह से ठीक थे. उन्हें कोई भी शारीरिक दिक्कत नहीं थी, और न ही कोई बीमारी थी. बता दें कि कृष शादीशुदा और बच्चे वाले भी थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *