Breaking News

फिल्मों में अश्लीलता बढ़ने पर लालू यादव ने किया सवाल तो काजोल ने दिया ये जवाब

इन दिनों आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव(RJD Supremo Lalu Prasad Yadav) बीमार चल रहे है और झारखंड (Jharkhand )की राजधानी रांची स्थित रिम्स में भर्ती है। राजनीतिक गलियारों में चर्चा में रहने के अलावा लालू दूसरे सेक्टरों में भी सुर्खियों में रहे हैं। पॉलिटिक्स के अलावा उनके कई सारे ऐसे बयान और वीडियो सोशल मीडिया(social media) में वायरल हो रहे है, जिससे इस बात की पुष्टि हो रही हैं। हाल ही मे उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल(Bollywood actress Kajol) से सवाल जवाब करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

क्या थे काजोल से लालू के सवाल

 

साल 2012 में जब काजोल एक कार्यक्रम के दौरान प्रोग्राम में पहुंची , तो वहां पर लालू प्रसाद यादव भी मौजूद थे। इस कार्यक्रम के दौरान मीडिया ने बहुत सारी बातें काजोल के करियर और फिल्मों से जुड़ी हुई की। काजोल ने वहां मौजूद लोगों से बातें की और उनके कई सारे सवालों के जवाब भी दिए।

 

तभी लालू प्रसाद यादव ने भी काजोल से एक ऐसा सवाल पूछा, जिससे काजोल की हंसी छूट गई, फिर भी काजोल ने इसका जवाब बहुत समझदारी से दिया। लालू का सवाल ये था कि आप पहले की फिल्मों और आज की फिल्मों में अंतर क्या देखती हैं? इसके आगे लालू ने सवाल किया कि उस दौर में ब्लैक एंड व्हाइट फिल्में बना करती थी, तो वो बहुत अच्छी होती थीं पर अब इस समय जो फिल्में बनती है, उनको देख कर आपको ऐसा नहीं लगता है कि उसमें अश्लीलता बढ़ गई हैं।

 

लालू के इस सवाल पर काजोल ने गंभीरता से जवाब देते हुए कहा कि हां मैं बिल्कुल मानती हूं कि अब फिल्मों में अश्लीलता का डोज बढ़ गया हैं। लालू जी मैं आपकी बातों से सहमत हूं। इसके आगे काजोल ने कहा कि फिल्में समाज का आईना होती हैं।

समाज में जिस तरह की चीजे चल रही होती है, उन्हीं को फिल्मों के जरिए दर्शाया जाता है। आज समाज बोल्ड होता जा रहा है, जिसके कारण फिल्मों में भी बोल्डनेस बढ़ती जा रही है।

 

इसके बाद जब मीडियापर्सन ने लालू से पूछा गया कि क्या वो काजोल से मिले जवाब से संतुष्ट है या नहीं। तो लालू बोले कि हां वो ठीक कह रही हैं। जो समाज देखना चाह रहा है, उसे वहीं दिखाया जा रहा है। जिस तरह का समाज होगा, उसी तरह की फिल्में बनेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *