Breaking News

फिल्मी पर्दे पर आने से पहले ही कटरीना को दिल दे बैठे थे विक्की, फिर कुछ यूं शुरू हुई लव स्टोरी

कटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड के पॉवर कपल्स में से एक हैं, जो अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। दोनों ने अपने रिलेशनशिप को सभी से छुपा कर रखा था और शादी की खबरें सामने आने तक किसी को इस बारे में भनक तक नहीं लगने दी थी। दोनों ने पिछले साल आज ही के दिन शादी रचाई थी। ऐसे में आज लव बर्ड्स की पहली शादी की सालगिरह पर हम आपको दोनों की लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं।

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की लव स्टोरी काफी मजेदार है, दोनों ने कभी सोचा भी नहीं था कि वे शादी कर लेंगे। दोनों की लव स्टोरी करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण से हुई थी। जब विक्की करण के शो में आए, तो करण ने उन्हें कहा कि कटरीना उनके साथ काम करना चाहती हैं। क्योंकि कटरीना का मानना है कि दोनों ऑनस्क्रीन साथ में अच्छे लगेंगे। बस, इतना सुनते ही विक्की की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और उन्होंने बेहोश होने का नाटक किया।

विक्की कौशल को एक्टिंग क्लास के दौरान जब टास्क दिया जाता था कि कैमरे को लड़की समझकर परफॉर्म करना है। तब विक्की कैमरे को कटरीना समझकर डांस करते थे, वो तेरी ओर गाने पर। यानी फिल्मी दुनिया में अपना सफर शुरू करने से पहले ही विक्की कौशल कटरीना कैफ को चाहते थे।

इसके बाद विक्की कौशल और कटरीना कैफ की मुलाकात एक शो में हुई, जिसमें कई होस्ट नहीं था और एक टेप रिकॉर्डर में पूछे गए सवालों के जावब देने थे। इस दौरान विक्की ने कटरीना से पूछा कि क्या उन्होंने कभी सोचा था कि दोनों की पहली मुलाकात रिकॉर्ड होगी। इस पर कटरीना ने कहा था, किसी को जानने के लिए ये एक अच्छी जगह है।

वहीं, इस साल आए कॉफी विद करण में कटरीना कैफ ने अपनी लव स्टोरी के बारे सबको बताया था। कटरीना ने कहा था, विक्की कभी मेरी रडार पर नहीं थे। मैंने बस विक्की का नाम सुना था और उनके बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानती थी। न ही हम कभी मिले थे और न कभी बात हुई। लेकिन जब जोया अख्तर की पार्टी में मैं विक्की से मिली तो में उन पर फिदा हो गई। ऐसे में अपनी फीलिंग्स के बारे में कटरीना ने सबसे पहले जोया को ही बताया था। जोया की पार्टी के बाद से ही दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता था।

विक्की और कटरीना अपने परिवार और दोस्तों के साथ एक सीक्रेट वेडिंग करना चाहते थे। लेकिन धीरे-धीरे शादी की खबर सामने आ गई। इसके बाद दोनों ने मुंबई से दूर राजस्थान के बरवाड़ा स्थित सिक्स सेंस फोर्ट होटल में शाही अंदाज में शादी की। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई थीं। वहीं, अब अक्सर दोनों एक दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *