Breaking News

फिर ठनी ! LG से मिल रहे झटकों के बीच केजरीवाल ने कसा तंज

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) ने एक बार फिर एलजी पर निशाना साधा है! सीएम केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) ने एलजी (LG) पर तंज कसा और कहा कि उन्‍हें अंगुली टेढ़ी भी करनी आती है।

आपको बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल Chief Minister Arvind Kejriwal) ने दिल्ली के एलजी वीके सक्सेना को लेकर बड़ी बात कही है। आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक ने एक टीवी इंटरव्यू में एलजी को लेकर पूछा गए सवाल के जवाब में कहा है कि उन्हें अंगुली टेढ़ी भी करना आता है।

उन्होंने यह भी कहा कि दिल्ली सरकार के कामकाज को रोकने की पूरी कोशिश की गई है फिर भी उनकी सरकार ने काम करके दिखाया है। केजरीवाल ने एलजी को लेकर यह बातें ऐसे समय पर कहीं जब उनके करीबी और पार्टी नेता जैस्मीन शाह के डीडीसीडी के उपाध्यक्ष के रूप में काम करने पर रोक लगा दी गई है।इसी दौरान केजरीवाल Chief Minister Arvind Kejriwal) से सवाल किया गया कि एमसीडी में एलजी की भूमिका और ज्यादा होगी ऐसा आपके एक प्रवक्ता ने कहा है, यदि जीत भी गए तो कैसे काम करेंगे? केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के दो करोड़ लोग जब तक साथ हैं किसी एलजी की हिम्मत नहीं जो दिल्ली के विकास को रोक सके। जनता के अंदर बहुत बड़ी ताकत होती है। जब हमारा अन्ना आंदोलन हुआ था, जनता की आवाज ने देश की बड़ी से बड़ी सरकारों को हिला दिया था।

 

हालांकि केजरीवाल Chief Minister Arvind Kejriwal) और एलजी के बीच बयानबाजी का यह पहला मौका नहीं इससे पहले भी इस तरह की खबरें आती रही हैं। इस तरह अक्‍टूबर में भी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एलजी वीके सक्सेना पर निशाना साधा था। सीएम केजरीवाल ने एलजी पर तंज कसा और कहा कि उन्हें थोड़ा Chill करना चाहिए। मुख्यमंत्री ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘ LG साहिब रोज मुझे जितना डांटते हैं, उतना तो मेरी पत्नी भी मुझे नहीं डांटती। पिछले 6 महीनों में LG साहिब ने मुझे जितने लव लेटर लिखे हैं, उतने पूरी जिंदगी में मेरी पत्नी ने मुझे नहीं लिखे। LG साहिब, थोड़ा chill करो और अपने सुपर बॉस को भी बोलो, थोड़ा chill करें।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *