Breaking News

प्रेमी जोड़ा मिलने के लिए गांव के तलाब के पास आया, लड़की के परिजनों ने पकड़ा, उसके बाद…

आजादी के सत्तर से अधिक सालों बाद भी देश में प्यार किए जाने को लेकर सहजता नहीं है, आज भी झूठे सम्मान के खातिर प्रेम करने वालों की हत्या कर दी जाती है. मामला चतरा जिले एक लावालौंग के मडवा गांव का है, जहां एक प्रेमिका के घर वालों ने प्रेमिका और प्रेमी की इतनी पिटाई की कि प्रेमिका की जान चली गई. और लड़के की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है. दोनों मिलने के लिए गांव के ही एक तालाब के पास आए थे, जहां उन्हें लड़की के परिजनों ने देख लिया और उन्हें पीटना शुरू कर दिया. लड़की की मौत के बाद हरकत में आई पुलिस ने लड़की के दो भाइयों को हत्या के जुर्म में अरेस्ट कर लिया है.

चतरा जिले में एक कपल का प्यार करना प्रेमिका के परिजनों को इतना नागवार गुजरा कि उन्होंने दोनों की इतनी पिटाई की कि लड़के की हालत गंभीर बनी हुई है, जबकि लड़की ने मौके पर दम तोड़ दी. दरअसल प्रेमिका कोलकोले पंचायत के सांभे गांव की रहने वाली है जबकि उसका प्रेमी उसी पंचायत के मडवा गांव का है. प्रेमी युगल गांव के बीच में बने एक तालाब के पास मिलने के लिए पहुंचे थे. जहां परिजनों ने उन्हें आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया. जिसके बाद प्रेमिका के परिजनों ने उनकी पिटाई शुरू कर दी, प्रेमी की बेरहमी से पिटाई किये जाने के दौरान प्रेमिका अपने प्रेमी को बचाने के लिये बीच मे घुस गई. जिसके कारण प्रेमिका को भी लाठी लग गईं. जिससे घटनास्थल पर ही प्रेमिका की मौत हो गई.

वहीं प्रेमी अंकित कुमार सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे बाद में लावालौंग पुलिस ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल चतरा भेज दिया है. प्रेमी की हालत ठीक नहीं होने के चलते उसे अच्छे इलाज के लिए हजारीबाग भेज दिया गया है. प्रेमी की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. इस मामले की सूचना पाकर थाना प्रभारी विवेक कुमार यादव मौके पर पहुंच गए थे. उन्होंने हत्या के आरोप में प्रेमिका के भाइयों सुरज गंझु और जिवन गंझु को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल गिरफ्तार युवकों को पुलिस ने जेल भेज दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *