Breaking News

प्रेग्नेंट बहन की मदद के लिए आई युवती, देवर ने किया दुष्कर्म

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह ग्वालियर का है. इस मामले में ग्वालियर में बहन की मदद के लिए आई युवती से बहन के देवर ने धमकाकर दुष्कर्म किया. जी हाँ और इस वारदात को सिरोल थाना क्षेत्र के हुरावली का बताया जा रहा है. इस वारदात के बाद आरोपी ने युवती को शादी का वादा किया और उसके बाद भी उसका शोषण किया. वहीं जब युवती गर्भवती हो गई तो उसने शादी का दबाव बनाया तो आरोपी उसे टहलाता रहा और उसका गर्भपात करा दिया और शादी से इनकार कर दिया.

इस मामले में मिले धोखे और शोषण का शिकार होने के बाद पीडि़ता थाने पहुंची और मामले की शिकायत की. इस मामले में पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर मामला दायर किया है और जांच आरम्भ की है. खबर के अनुसार तिघरा थाना क्षेत्र निवासी 19 वर्षीय किरण (बदला हुआ नाम) छात्रा है और उसकी बड़ी बहन का विवाह सिरोल थाना क्षेत्र के हुरावली इलाके में हुआ था. कुछ महीने पहले ही युवती की बहन गर्भवती हुई और उसकी डिलीवरी का समय हुआ तो उसने मदद के लिए अपनी बहन किरण को बुला लिया. इस दौरान प्रेग्नेंट होने के चलते बहन को अस्पताल में भर्ती कराया था, जबकि किरण घर पर थी. वहीं उसे अकेला देखकर बहन का देवर सतीश वहां पर पहुंचा और उससे प्यार करने की बात बताई, इस पर किरण ने उसकी मंगनी की बात कहते हुए दूर किया तो उसने जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म किया और वादा किया कि वह मंगनी तोडक़र उससे शादी करेगा.

यह सब होने के बाद भी वह शादी का वादा कर उसका शोषण करता रहा. वहीं बहन की डिलीवरी होने पर वह वापस अपने घर आ गई और इसी बीच पता चला कि वह गर्भवती है. यह सब पता लगने के बाद उसने सतीश से शादी करने के लिए दबाव बनाते हुए गर्भवती होना बताया, तो वह उसे जल्द ही शादी करने की कहकर चला आया और दूसरे दिन उसे कुछ दवा दी, जिससे उसका गर्भपात हो गया. वहीं जब शादी का दबाव बनाया तो आरोपी अपने वादे से मुकर गया. अब इस मामले में पुलिस ने किरण की शिकायत पर मामला दायर कर जांच शुरू कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *