Breaking News

प्रियंका चोपड़ा की फोटोज देख ‘चिढ़े’ पति निक जोनस, कमेंट में लिख दी ये बात

बॉलीवुड की ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा इन दिनों स्पेन में मस्ती कर रही हैं. प्रियंका हाल ही में सीरीज ‘सिटाडेल’ की शूटिंग के सिलसिले में स्पेन गई हुई हैं. शूटिंग से वक्त निकालकर प्रियंका चोपड़ा ने स्पेन में घूमने निकलीं और से अपनी बुधवार को अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है.

प्रियंका चोपड़ा यहां अपनी मां मधु चोपड़ा और सीरीज सिटाडेल के को स्टार संगे घूमने गईं. प्रियंका चोपड़ा के फैंस को उनकी ये तस्वीरें खूब पसंद आ रही है.

प्रियंका चोपड़ा

इसके अलावा एक्ट्रेस के फैंस का ध्यान प्रियंका के पति निक जोनास के कमेंट पर जा रहा है. प्रियंका वेलेंशिया में बोट राइडिंग का मजा ले रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा

यहां प्रियंका अपनी मां मधु चोपड़ा और सीरीज सिटाडेल के को-स्टार ओसी इखिले संग मस्ती कर रही हैं. प्रियंका ने यहां से कई तस्वीरें भेजी हैं.

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका ने सभी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है. प्रियंका लाल रंग की बिकिनी में कहर ढा रही हैं और वहीं पीले रंग के स्विमसूट में देसी गर्ल का अंदाज अलग ही दिख रहा है.

प्रियंका चोपड़ा अपने पेट डायना को भी अपने संग बोट पर ले गई हैं. इन तस्वीरों को शेयर कर प्रियंका चोपड़ा ने लिखा है, ‘कल का दिन’.

प्रियंका चोपड़ा

वहीं, प्रियंका चोपड़ा के पति और अमेरिकन सिंगर निक जोनास ने इन तस्वीरों पर ‘Damn Girl’ कमेंट किया है. निक के इस कमेंट से अंदाजा लगाया जा रहा है कि निक को प्रियंका का अकेला घूमना और मस्ती करना खल रहा है.