Breaking News

प्रियंका गांधी से मिलने की जिद, टंकी पर चढ़ा गया युवक, मचा हंगामा

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रविवार को एक युवक की हरकत से पुलिस प्रशासन के पसीने छूट गए. प्रियंका गांधी से मिलने की जिद पर अड़े इस युवक ने जमकर हंगामा किया. उसकी मांग ये भी थी कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और संदीप सिंह को गिरफ्तार किया जाए. जानकारी के मुताबिक लखनऊ के थाना हुसैनगंज में अपने आप को कांग्रेस का पूर्व प्रवक्ता कहने वाला केडी दीक्षित हाथ में पोस्टर लेकर पानी की टंकी पर चढ़ गया. यह पानी की टंकी जियामऊ में स्थित है. पानी टंकी पर चढ़ने के बाद उसने कहा कि जब तक प्रियंका गांधी नहीं आएंगी, तब तक नीचे नहीं उतरेगा.

वह कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और संदीप सिंह की गिरफ्तारी की मांग पर भी अड़ा हुआ था. केडी दीक्षित द्वारा ‘वामपंथी गिद्धों से कांग्रेस बचाओ’ के नारे लगाए जा रहे थे. युवक के पानी की टंकी पर चढ़े होने की खबर मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. कड़ी मशक्कत के बाद उसे समझा बुझाकर पानी की टंकी से नीचे उतारा जा सका. केडी दीक्षित ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी न्याय की गुहार लगाई है. उसने कहा कि सीएम योगी कांग्रेस के गुंडों का खात्मा करें. केडी दीक्षित लगभग 2 घंटे तक पानी की टंकी पर चढ़कर प्रदर्शन करता रहा.

खुद को कांग्रेस का पूर्व उपाध्यक्ष व प्रवक्ता बताने वाले केडी दीक्षित का कहना है कि उसे षड्यंत्र करके कांग्रेस से बाहर निकलवा दिया. इस बात का विरोध करने जब वह कांग्रेस कार्यालय पहुंचा तो अजय लल्लू ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से उसको पिटवा दिया, जिसमें अनीस अख्तर, मोहम्मद शोएब व मोहम्मद तारिक के साथ 100 से ज्यादा अज्ञात लोगों पर हमला करने का आरोप लगाया. इस मामले में डीसीपी सेंट्रल जोन ख्याति गर्ग ने बताया कि केडी दीक्षित नाम का युवक पानी की टंकी पर चढ़ा था. वह खुद को कांग्रेस का सोशल मीडिया का पूर्व प्रवक्ता बता रहा है. उसे समझाकर नीचे उतार लिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *