Breaking News

प्रियंका गांधी ने गोरखपुर में प्रतिज्ञा रैली को संबोधित करते हुए भाजपा पर बोला हमला

यूपी विधानसभा चुनावों के लिए जोर-शोर से तैयारी कर रहीं प्रियंका गांधी वाड्रा आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गढ़ गोरखपुर पहुंचीं। प्रियंका गांधी ने गोरखपुर में प्रतिज्ञा रैली को संबोधित किया। इस के चलते उन्होंने योगी आदित्यनाथ तथा मोदी सरकार पर खूब हमला बोला। प्रियंका ने बताया, योगी आदित्यनाथ गुरु गोरखनाथ के विचारों के विपरीत शासन चला रहे हैं। इतना ही नहीं प्रियंका गांधी ने बोला, विपक्षी बोलते हैं कि कांग्रेस भारतीय जनता पार्टी की ही टीम है। मगर मैं विपक्षियों को कहना चाहती हूं कि मर जाऊंगी, मगर भारतीय जनता पार्टी से मिलावट नहीं करूंगी।

वही प्रियंका गांधी ने गृह मंत्री अमित शाह पर हमला बोला। प्रियंका ने बोला, मैं अमित शाह का बयान सुन रही थी। वे बोल रहे थे कि यूपी में आज दोषियों को तलाशना होता है, तो दूरबीन की आवश्यकता पड़ती है। जबकि उनके पास अजय मिश्रा खड़े थे। जिनके बेटे ने किसानों को कुचल दिया। मैं उन्हें बोलना चाहती हूं कि दूरबीन छोड़िए चश्मा लगाइए।

उन्होंने कहा कि  बीते 2 वर्षों से मैं उत्तर प्रदेश में बहुत घूमी हूं। ये जाना है कि ये आस्था का देश है। हम देश, धरती, धर्म तथा नेताओं में आस्था रखते हैं। जब हम नेताओं में आस्था रखते हैं, तो ये आस्था रखते हैं कि ये जो व्यक्ति बोल रहे हैं, वो निष्ठा के साथ करेंगे। जब हम बड़े बड़े विज्ञापन देखते हैं, तो कहा जाता है कि काफी काम हुआ है, विकास हो गया। तो आस्था के कारण लगता है कि विज्ञापन दिया है, तो कहीं ना कहीं विकास हुआ होगा। प्रधानमंत्री बोल रहे हैं, मुख्यमंत्री बोल रहे हैं, तो लगता है कि इसमें कुछ तो वास्तविकता होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *