Breaking News

प्रिंसिपल ने छात्रा पर किया भद्दा कमेंट, कहा- इससे बढ़िया तो ये कपड़े भी उतार देती

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के राजगढ़ (Rajgarh) से एक हैरान करने वाला मामला (Viral News) सामने आया है. यहां एक स्कूल के प्रिंसिपल ने स्कूल यूनिफॉर्म नहीं पहनने पर छात्रा से गंदी बात कह दी, जिसके बाद हड़कंप मच गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

स्कूल यूनिफॉर्म नहीं पहनने पर भड़का प्रिंसिपल
बता दें कि आरोपी प्रिंसिपल का नाम राधेश्याम मालवीय है. उनकी उम्र करीब 50 साल है. स्कूल की यूनिफॉर्म नहीं पहने होने पर वो छात्रा पर भड़क गए और उसे खूब बुरा-भला कहा. प्रिंसिपल ने छात्रा को वॉर्निंग दी कि अगली बार यूनिफॉर्म में ही स्कूल आए.

प्रिंसिपल ने छात्रा से कही ये बात
छात्रा ने बताया कि उसकी यूनिफॉर्म अभी सिली नहीं है इसीलिए वो बिना यूनिफॉर्म पहने स्कूल आई थी. छात्रा ने बताया कि प्रिंसिपल ने उससे कहा कि इससे अच्छा होता कि तुम ये कपड़े भी उतार दो. दरअसल प्रिंसिपल ने छात्रा के छोटे कपड़े पहनने पर आपत्ति जताई. शिकायत में बताया गया कि आरोपी प्रिंसिपल ने ये भी कहा कि लड़कियों के इस तरह के कपड़े पहनने से लड़के बिगड़ते हैं.

आरोपी के खिलाफ पुलिस की कड़ी कार्रवाई
जान लें कि ये घटना राजगढ़ के मचलपुर पुलिस स्टेशन के इलाके में हुई. सब इंस्पेक्टर जितेंद्र अजनारे ने बताया कि आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और आईपीसी की संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया गया है. उन्होंने आगे कहा कि कोर्ट में तीन छात्राओं का बयान दर्ज करवाया जाएगा.

पुलिस टीम प्रिंसिपल को अरेस्ट करने के लिए उनके घर गई थी, लेकिन मामला दर्ज होने के बाद से वो फरार चल रहे हैं. राजगढ़ के जिला शिक्षा अधिकारी (DEO) बीएस बिसौरिया ने कहा कि आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *