Breaking News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अहमदाबाद के अस्पताल में अपनी बीमार मां से मिलने पहुंचे

प्रधानमंत्री (Prime Minister) नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) अहमदाबाद में (In Ahmedabad) अपनी बीमार मां से मिलने के लिए (To Visit His Ailing Mother) अस्पताल (Hospital) पहुंचे (Arrived) । डॉक्टरों ने हीरा बा की हालत स्थिर बताई है (Doctors have Declared Hira Ba’s Condition Stable) । इससे पहले गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल और स्वास्थ्य मंत्री ऋषिकेश पटेल भी उनका हाल चाल जानने के लिए अस्पताल पहुंच चुके हैं। प्रशासन ने अस्पताल के आसपास सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है।

बताया जा रहा है कि पीएम मोदी की मां हीरा बा की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद से उनके परिवार के सभी लोग अस्पताल में मौजूद हैं। हीरा बा को कफ की शिकायत थी। यूएन मेहता अस्पताल की ओर से बयान जारी कर बताया गया कि पीएम मोदी की मां को यूएन मेहता अस्पताल के कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर अहमदाबाद में भर्ती किया गया है। उनकी हालत स्थिर है। डॉक्टरों ने उनकी मां का एमआरआई और सीटी स्कैन करवा चुके हैं। अब दूसरा हेल्थ बुलेटिन शाम छह बजे सामने आएगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बा जून में ही 100 साल की हुई हैं। हीरा बा के 100वें जन्मदिन पर पीएम मोदी गांधीनगर में उनसे मिलने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मां हीरा बा का आशीर्वाद लिया था और उनकी पूजा-अर्चना भी की थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी मां के पैर पखारे और गिफ्ट में शॉल दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *