Breaking News

प्रकाश राज ने पत्नी पोनी संग दोबारा रचाई शादी, शेयर की एनिवर्सरी की खूबसूरत तस्वीरें

‘सिंघम’,‘वॉन्‍टेड’ जैसी फिल्‍मों में नजर आने वाले दिग्गज कलाकार प्रकाश राज (Prakash Raj) ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में अपनी एक खास पहचान बनाई है. उन्हें फिल्मों में अक्सर विलेन का किरदार निभाते देखा गया है. प्रकाश सोशल मीडिया(Social media) पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो अक्सर अपनी पोस्ट के जरिए अपने फैंस से जुड़े रहते हैं. उनकी पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगती है. वहीं उनकी कुछ फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है.

दरअसल, प्रकाश राज ने 24 अगस्त को अपनी 11वीं शादी की सालगिराह मनाई। उन्होंने अपनी पत्नी पोनी वर्मा(poni verma) से 11 साल पहले शादी की थी. वहीं इस रिश्ते के 11 साल पूरे होने की खुशी में एक्‍टर ने अनोखे अंदाज में इसे सेलिब्रेट किया. बता दें कि प्रकाश राज ने एक बार फिर अपनी पत्‍नी पोनी वर्मा से अपने बच्‍चों के सामने दूसरी बार शादी की है. इस शादी की वजह भी उनके बच्‍चे ही थे और इसका जिक्र उन्‍होंने अपने सोशल मीडिया पोस्‍ट में किया है.

दरअसल, उन्होंने अपने बेटे वेदांत(vedant) के लिए दोबारा से शादी की. उनका बेटा वेदांत अपने पेरेंट्स को शादी करते हुए देखना चाहता था, इसलिए अपनी 11 वीं शादी की सालगिरह पर वो दोबारा शादी के बंधन में बंध गए. वहीं प्रकाश ने सोशल मीडिया पर इस जश्न की कुछ तस्वीरें अपने फैंस के लिए शेयर की हैं.  शेयर की गई एक फोटो में प्रकाश अपनी पत्नी को घुटनों पर बैठ रिंग पहनाते हुए नजर आ रहे हैं. तो वहीं दूसरी फोटो में दोनों लिप किस करते नजर आ रहे हैं. प्रकाश अपनी पत्नी और बच्चों के साथ काफी इंजॉय करते दिख रहे हैं.

फोटोज शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- आज रात हम दोनों ने फिर से शादी कर ली. क्योंकि हमारा बेटा हमारी शादी देखना चाहता था. फैमिली मोमेंट्स #bliss. वेदांत के साथ इस सेलिब्रेशन में प्रकाश की बेटियां मेघना(meghna) और पूजा(pooja) भी शामिल हुईं. बता दें कि प्रकाश की ये दोंनो बेटियां उनकी पहली पत्नी ललिता कुमारी(lalita kumari) से हैं. प्रकाश और ललिता 2009 में एक दूसरे से अलग हो गए थे.

 

 

वहीं सेलिब्रेशन से पहले प्रकाश ने अपनी पत्नी को खास तरीके से एनिवर्सरी विश भी किया था. उन्होंने शादी की फोटो शेयर करते हुए लिखा- ये बहुत सही फैसला साबित हुआ. दो अजनबियों के लिए. थैंक्यू मेरी प्यारी पत्नी, एक अच्छी दोस्त होने के लिए…लवर होने के लिए और हमारी जिंदगी में अच्छी ट्रैवलर होने के लिए.

बात करें प्रकाश राज के वर्कफ्रंट की तो आखिरी बार उन्हें इधरी में देखा गया था. अब वो मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियन सेल्वन में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में ऐश्वर्या राय भी लीड रोल में हैं.