Breaking News

पोर्न फिल्म शूटिंग रैकेट: अब तक 9 लोग हुए गिरफ्तार, एक महिला आई सामने, लगाया ये आरोप

पोर्न फिल्म शूटिंग रैकेट मामले में मुंबई पुलिस की प्रॉपर्टी सेल ने गुजरात के सूरत से तनवीर हाशमी नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है. इस मामले में अभिनेत्री गहना वशिष्ठ समेत अब तक ये 9वीं गिरफ्तारी है. बता दें कि मुंबई पुलिस ने पिछले हफ्ते शुक्रवार को मलाड के इलाके में एक बंगले पर छापा मारा था, जहां कथित तौर पर एक पोर्न फिल्म की शूटिंग की जा रही थी. पुलिस ने शुरू में इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया था जिसमें कई वेबसीरीज, फिल्म और विज्ञापनों में काम कर चुकी अभिनेत्री गहना वशिष्ठ भी शामिल थी. फिल्म की निर्माता और निर्देशक यास्मीन खान को भी गिरफ्तार किया गया था. गिरफ्तार किए गए पांच लोगों से पूछताछ के आधार पर, पुलिस ने यूके स्थित प्रोडक्शन हाउस के प्रतिनिधि उमेश कामत को गिरफ्तार किया था, जिसने कथित तौर पर वशिष्ठ द्वारा भेजे गए कुछ अश्लील वीडियो अपलोड किए थे.


मुंबई पुलिस ने मंगलवार को पिछले सप्ताह दर्ज एक एफआईआर के संबंध में दूसरी प्राथमिकी दर्ज की थी. इसमें एक अन्य महिला ने आरोप लगाया कि उसे में अभिनय करने के लिए मजबूर किया गया. दूसरी प्राथमिकी मालवणी पुलिस स्टेशन में तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की गई, जिसमें यास्मीन खान भी शामिल हैं, जिन्हें पहले ही मुंबई क्राइम ब्रांच, उनके पति और एक अन्य आरोपी के साथ गिरफ्तार कर चुकी है. पहली प्राथमिकी में अपनी जांच के तहत, मुंबई पुलिस ने मंगलवार को दीपांकर खसनवीस उर्फ ​​श्याम बनर्जी को गिरफ्तार किया गया था जो यास्मीन खान का पति है.

अब तक इस पोर्न रैकेट मामले में कुल 9 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. पुलिस के अनुसार, खसनवीस भी उस कंपनी का हिस्सा था जिसने उस एप्लिकेशन को चलाया था, जिस पर अश्लील वीडियो और अश्लील सामग्री प्रसारित की जा रही थी. अधिकारी के मुताबिक खसनवीस भी पोर्न की शूटिंग में शामिल थे. क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी के अनुसार, मामले के पांच आरोपियों को गिरफ्तार किए जाने के बाद, एक अन्य महिला, जिसे कथित तौर पर पोर्न फिल्मों में काम करने के लिए मजबूर किया गया था ने मालवानी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी जिसके आधार पर अन्य गिरफ्तारियां की गईं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *