Breaking News

पॉश इलाके में नामी हिस्ट्रीशीटर को गोलियों से भूना गया, देखें वीडियो

पुराने लखनऊ के सआदतगंज इलाके में शातिर अपराधी अन्नू अनवर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या की सूचना मिलते ही पेट्रोलिंग कर रही पुलिस ने मौके से ही तीन युवकों को हिरासत में लिया. पूछताछ की गई और पूछताछ के बाद 1 मुख्य आरोपी शारीक को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया गया. अन्नू अनवर की हत्या की निजी रंजिश वजह बताई गई है.

अन्नू अनवर लखनऊ पुलिस के लिए अपराधियों में एक ऐसा नाम था जो कई बार पुलिस का इनामी रहा, सहादत गंज, चौक, विकास नगर से लेकर सरोजनी नगर तक कई लूट की वारदातों को अंजाम दिया. शनिवार देर शाम ऐसी 17 जघन्य अपराधों को घटनाओ को अंजाम दे चुका अन्नू अनवर मारा गया. बताया जा रहा है अन्नू सहादतगंज के बाजपेई मिष्ठान भंडार के पास अपने दोस्तों के साथ खड़ा होकर कुछ खा रहा था कि तभी अवैध तमंचा और पिस्टल लेकर आए सहादतगंज के ही रहने वाले शारिक ने अन्नू उर्फ अनवर के सिर पर पीछे से गोली मार दी.

अन्नू अनवर को अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई. बीच बाजार हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर गश्त कर रही पुलिस टीम पहुंची और उसने संदेह के आधार पर शारिक समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया. मौके पर आला अधिकारी पहुंचे. पूछताछ की गई तो पता चला गोली अकेले शारीक ने ही मारी. शारिक की अन्नू अनवर से निजी रंजिश थी. दोनों एक दूसरे के परिचित थे. पड़ोसी मोहल्ले के रहने वाले थे. शारीक ने इसी निजी रंजिश में अन्नू अनवर को गोली मार मौत के घाट उतार दिया. पुलिस को आरोपी शारीक के पास से एक देसी तमंचा व एक पिस्टल बरामद हुई हैं.

लखनऊ पुलिस के अनुसार घातक अनु उर्फ अनवर सहादतगंज का हिस्ट्रीशीटर रहा है जिसके खिलाफ 17 मुकदमे दर्ज हैं जिनमें 10 मुकदमे सिर्फ सहादतगंज में दर्ज हैं जबकि चौक, विकास नगर, नाका सरोजनी नगर के साथ-साथ बहराइच के फ़करपुर में भी अन्नू अनवर पर मुकदमे दर्ज हैं. फिलहाल इस घटना का लखनऊ पुलिस ने वारदात के साथ ही खुलासा कर दिया. मौके पर पहुंची गस्त पार्टी को पुलिस कमिश्नर की तरफ से 20,000 का इनाम दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *