Breaking News

पैसों के लिए अपने गंदे अंडरवियर बेच रही है ये राजकुमारी, ऑनलाइन खरीदने के लिए लोगों में लग गई भीड़

अगर आपके पास पैसे तो वो भी बेपनाह तो आप क्या करेंगे? जाहिर सी बात है कि पैसे होने पर लोग अपनी सुख-सुविधा की तमाम चीजें बेहद आसानी से जमा कर लेते हैं. लेकिन अगर आपको पता चले कि किसी देश की राजकुमारी पैसों के लिए अपने गंदे अंडरवियर (Princess Selling Underwears Online) बेच रही है तो? आपको लगेगा कि हम मजाक कर रहे हैं? लेकिन ये बात बिलकुल सच है. यूके के राजघराने की गद्दी की 38वें नंबर की दावेदार एमेलिया (Amelia Windsor) ऑनलाइन अपने अंडरवियर बेच रही है. वो अपने ब्रा के अलावा स्पेगेटी और अन्य डिजायनर इनर्स बेच रही है. खुद एमेलिया ने ऐसा करने की वजह का खुलासा भी किया.

सोशल मीडिया पर यूके की राजकुमारी एमेलिया द्वारा अपने अंडरवियर की सेल की खबर काफी चर्चा बटोर रही है. एमेलिया उन कपड़ों को ऑनलाइन बेच रही है, जिसमें उन्हें कभी पब्लिक में देखा गया था. इस बात का खुलासा तब हुआ जब उनकी एक ब्रालेट को सेल पर लगाया गया. इस ब्रालेट को कुछ समय पहले एमेलिया ने एक फंक्शन के दौरान पहना था. लोग राजकुमारी के पहने कपड़ों को खरीदने के लिए बेहद उत्साहित हैं और झटके से उनके कपड़े आउट ऑफ़ स्टॉक हो जा रहे हैं.

दिखने में हैं बेहद खूबसूरत
24 साल की एमेलिया प्रिंस हैरी और प्रिंस चार्ल्स की कजिन हैं और अपनी खूबसूरती के कारण चर्चा में रहती हैं. वो इन दिनों ऑनलाइन अपने कपड़े बेच रही हैं. इनमें उनके द्वारा पहने गए जीन्स से लेकर उनकी ब्रा तक शामिल है. जिन कपड़ों को एमेलिया लाखों में डिजायन कर एक बार पहनती हैं, उन्हें ऑनलाइन चंद पैसों में बेच देती हैं. आपको लिविंग के लिए एमेलिया मॉडलिंग करती हैं. राजसी घराने से ताल्लुक रखने की वजह से जाहिर सी बात है कि उन्हें पैसों की कोई कमी नहीं है. ऐसे में लोग हैरान हैं कि फिर भला राजकुमारी अपने कपड़े क्यों बेच रही हैं?

डोनेशन में जा रहा सारा पैसा
एमेलिया ने इसका खुलासा करते हुए कहा कि उनके कपड़े डिजानर होते हैं. लेकिन राजसी परिवार का होने की वजह से उन्हें अपने पब्लिक अपीयरेंस का ख़ास ध्यान देना पड़ता है. कई बार कपड़े रिपीट करने से लोग उन्हें ट्रोल करने लगते है जो सही नहीं है. लेकिन परिवार का ध्यान रखते हुए वो अपने कपड़े दुबारा नहीं पहनती. इस वजह से उनके पास कपड़ों का ढेर लग जाता है. इसी स्टॉक को क्लियर करने के लिए वो कपड़े सेल कर रही हैं. वो बेहद कम दामों में इन्हें बेच रही हैं. साथ ही इनसे हुई कमाई को एमेलिया डोनेट कर देती हैं.

मॉडलिंग जगत में कमा रही हैं नाम
2017 में एमेलिया को रॉयल परिवार की सबसे खूबसूरत सदस्य का टैग मिला था. इसके बाद एमेलिया ने कई नामी मॉडलिंग एजेंसी के साथ टाईअप किया. साथ इस ये राजकुमारी इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अगर आप भी इस राजकुमारी के कपड़े खरीदना चाहते हैं तो आप इसे ऑनलाइन खरीद सकते हैं. जहां इस कदम की कई लोग सराहना कर रहे हैं वहीं कुछ ने इसे शर्मनाक बताया. कुछ लोगों ने कमेंट किया कि डोनेशन कपड़े बेचना कहां तक सही है? उनके पास इतने पैसे हैं, उसी से डोनेशन करना चाहिए ना कि लोगों से सामान के बदले पैसे जमा करके.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *