Breaking News

पैगंबर साहब पर विवादित टिप्पणी मामले पर दिल्ली एआईएमआईएम का प्रदर्शन

पैगंबर मोहम्मद साहब पर (On Prophet Mohammad Sahab) विवादित टिप्पणी (Controversial Comment) करने वाली बीजेपी नेता (BJP Leader) नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) और नवीन कुमार जिंदल (Naveen Kumar Jindal) की यूएपीए (UAPA)के तहत गिऱफ्तारी की मांग (Demand for Arrest) को लेकर आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लमीन दिल्ली (AIMIM Delhi) ने जंतर मंतर पर विरोध प्रदर्शन (Demonstration) करने का एलान किया है।

पार्टी की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष कलीमुल हफीज ने दिल्ली पुलिस पर प्रदर्शन न करने देने का आरोप लगाया है। उन्होंने जानकारी देते हुए कहा, गुस्ताख ए रसूल के विवादित बयान पर नूपुर और नवीन को दिल्ली पुलिस न तो गिऱफ्तार कर रही और न ही इन मुजरिमों के खिलाफ प्रदर्शन करने दे रही है जो जम्हूरियत का कत्ल है। आखिरी व़क्त में जंतर मंतर जाने से रोक दिया, लेकिन हम रुकने वाले नहीं, हम संसद मार्ग थाना पहुंच रहे हैं, विरोध दर्ज कराएंगे और पुलिस को ज्ञापन देंगे।

दरअसल भाजपा की राष्ट्रीय प्रवक्ता रही नूपुर शर्मा और भाजपा दिल्ली के मीडिया इंचार्ज रहे नवीन कुमार जिंदल ने पैगंबर मोहम्मद सहाब पर टिंपणी की थी जिसके खिलाफ पार्टी की दिल्ली इकाई ने शाहीन बाग थाना में शिकायत दर्ज कराई थी और मुकद्दमा दर्ज करके गिऱफ्तारी की मांग की थी। इस मसले पर सऊदी अरब, ईरान, कतर समेत अन्य देशों ने भी नाराजगी व्यक्त की, इसके बाद भाजपा की तरफ से दोनों नेताओं के खिलाफ करवाई की गई। ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *