Breaking News

पूर्व पार्षद का ‘हाई वोल्टेज’ ड्रामा, टिकट न मिलने पर उठाया ये कदम

दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने दो चरणों में 250 प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी है. जिन नेताओं को टिकट नहीं एमसीडी चुनाव के लिए टिकट नहीं मिला है, उनकी नाराजगी धीरे-धीरे सामने आ रही है. ऐसे ही एक नेता हैं हसीब उल हसन. पार्टी ने हसीब को निगम में पार्षद मनोनीत किया था, लेकिन इस बार भी उन्हें टिकट नहीं मिल पाया.

आम आदमी पार्टी के नेता और पूर्व पार्षद हसीब उल हसन पार्टी की गलत नीतियों के विरोध में शास्त्री पार्क मेट्रो के सामने हाई टेंशन वायर टावर पर चढ़ गए. उनका आरोप है कि पार्टी ने उन्हें टिकट भी नहीं दिया और पेपर भी रखवा लिए गए हैं. हसीब ने पेपर वापस न मिलने पर आत्महत्या की धमकी भी दी है. वह अभी भी टावर पर लटके हुए हैं.
इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें आप नेता टॉवर पर लटके हुए दिखाई दे रहे हैं. हालांकि उनके बोलने की कोई आवाज वीडियो में नहीं आ रही है. बता दें कि आम आदमी पार्टी ने बीते शुक्रवार को पहली लिस्ट में 134 और दूसरी लिस्ट बीते शनिवार को जारी की गई थी, जिसमें 116 प्रत्याशियों के नाम का ऐलान किया गया. इस लिस्ट में भी ज्यादातर पुराने कार्यकर्ताओं को टिकट दिया गया.
बता दें कि एमसीडी में कुल 250 सीटें हैं. सभी सीटों पर 4 दिसंबर को चुनाव होना है और 7 दिसंबर को नतीजे आएंगे. सुबह 8 बजे से शाम साढ़े 5 बजे तक वोटिंग होगी.इससे पहले आप ने अपने स्टार प्रचारकों की सूची भी जारी की थी, जिसमें पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेंद्र पाल गौतम का नाम शामिल करने को लेकर बीजेपी लगातार निशाना साध रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *