Breaking News

पूर्व कप्तान ने हार्दिक पांड्या की वापसी को लेकर दिया ये बयान, बताया किस बात की है जरूरत

हार्दिक पांड्या के लिए इंडियन प्रीमियर लीग 2022 किसी सपने से कम नहीं था। उन्होंने गुजरात टाइटन्स फ्रेंचाइजी को पहले ही सीजन में खिताब दिलाया। इसके अलावा हार्दिक ने बल्ले और गेंद दोनों से शानदार प्रदर्शन किया। वह गुजरात के लिए 15 मैचों में 487 रन बनाने में सफल रहे, जबकि 8 विकेट भी उन्होंने चटकाए, जिसमें से 3 विकेट फाइनल मैच में लिए थे। हालांकि, अब पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने एक बड़ी सलाह उनको दी है।

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने खलीज टाइम्स से बात करते हुए कहा, “उनमें काबिलियत है, उन्होंने भारतीय टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन चोटों के कारण वह लगातार टीम में नहीं थे। वह अब वापस आ गए हैं और वह अपने चार ओवर गेंदबाजी कर रहे हैं। वह कब तक गेंदबाजी करेंगे, हम वास्तव में नहीं जानते, लेकिन हम निश्चित रूप से चाहते हैं कि वह गेंदबाजी करें, क्योंकि वह एक ऑलराउंडर हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “आईपीएल 2022 फाइनल में (राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ) उन्होंने खेल को पूरी तरह से बदल दिया, चार ओवर में तीन विकेट लिए, फिर उन्होंने तेजी से 34 रन बनाए। वह अच्छी प्रतिभा के साथ आते हैं, बस निरंतरता की जरूरत है।” वहीं, हार्दिक पांड्या ने इंटरनेशनल कमबैक को लेकर कहा है कि वह आईपीएल की अपनी परफॉर्मेंस को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में बरकरार रखेंगे और आपको ओल्ड हार्दिक वापस दिखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *