Breaking News

पूर्वी चंपारण के करीब तीन दर्जन जवानों की अचानक बिगड़ी तबियत

चंपारण जिले के पुलिस लाइन में उस समय अफरा-तफरी का माहौल हो गया जब रविवार की देर रात एक एक कर करीब तीन दर्जन जवानों का तबीयत बिगड़ गयी।

सभी जवानों को चक्कर और उल्टी की शिकायत होने लगी आनन-फानन में पुलिस वाहन से सभी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां कुल 35 जवानों का इलाज हुआ।

सूचना के बाद खुद पुलिस अधीक्षक भी सदर अस्पताल पहुंचे और पूरे हालात का जायजा लिया साथ ही यह पाया गया कि जो भी जवान दूध से बना खीर खाया उन सभी की तबीयत बिगड़ी जिसके बाद दूध के सप्लायर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। हालांकि सभी जवानों का हालत सुधार होने पर सोमवार की सुबह अस्पताल से छुट्टी दी गई। लेकिन अचानक ऐसा क्यों हुआ इसकी पड़ताल स्वास्थ्य विभाग की टीम करने में जुटी है।

प्रथम दृष्टया यह बताया गया है कि फूड प्वाइजनिंग के कारण ऐसा हुआ है लेकिन अब तक इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है गनीमत रही कि किसी जवानों को कुछ नहीं हुआ अन्यथा स्थिति और बिगड़ सकता था। पूरे मामले पर जब सिविल सर्जन चंपारण से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि ऐसा प्रतीत होता है कि फूड प्वाइजनिंग का ही मामला है लेकिन इसकी भी जांच कराई जा रही है। सभी जवान सुरक्षित हैं ।सभी को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है सभी उल्टी और सिर चक्कर खाने की शिकायत कर रहे थे करीब ढाई से तीन घंटे में सभी का स्वास्थ्य में सुधार हुआ है जिसके बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *