Breaking News

पुष्कर सिंह धामी ने चंपावत में यूपी के CM योगी आदित्यनाथ के साथ किया विशाल रोड शो

देहरादून: चंपावत विधानसभा सीट पर उपचुनाव (Uttarakhand bypolls) से पहले उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शनिवार को उत्तर प्रदेश के सीएम (CM) योगी आदित्यनाथ के साथ चंपावत जिले के टनकपुर इलाके में एक विशाल रोड शो किया। हाल के विधानसभा चुनावों में अपनी सीट गंवा चुके धामी चंपावत से चुनाव लड़ रहे हैं, जहां 31 मई को मतदान होगा।

हाल के विधानसभा चुनावों (Uttarakhand bypolls) में, भाजपा लगातार दूसरे कार्यकाल के लिए एक आरामदायक बहुमत के साथ सत्ता में लौटी, लेकिन मौजूदा मुख्यमंत्री (CM) धामी अपनी ही सीट – खटीमा – कांग्रेस के भुवन चंद्र कापड़ी से हार गए। धामी को करीब 45 फीसदी वोट मिले, जबकि उनके प्रतिद्वंद्वी को 52 फीसदी वोट मिले। उन्होंने कहा रोड शो से पहले योगी आदित्यनाथ ने धामी की तारीफ करते हुए कहा कि 31 मई को चंपावत में एक इतिहास रचने जा रहा है।

 

यूपी में लगातार दूसरी बार सत्ता में लौटकर खुद इतिहास रचने वाले योगी ने आज कहा कि सिर्फ बीजेपी ही उत्तराखंड का विकास कर सकती है। उन्होंने कहा कि भाजपा जो वादा करती है वह करती है और धामी भी वही करेगी। उन्होंने कहा कि धामी ने अपने अब तक के कार्यकाल में कुमाऊं क्षेत्र सहित पूरे उत्तराखंड के समग्र विकास की नींव रखी है। यूपी के मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि धामी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने उत्तराखंड में विकास का एक मॉडल दिया है। लोगों के सपनों को पूरा करने के लिए उन्होंने कहा, उत्तराखंड में भाजपा और धामी जरूरी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *