Breaking News

पुलिस ने दो वर्ष से गायब जेसीबी को किया बरामद, एक आरोपी गिरफ्तार आरोपी के दो अन्य साथी हुए फरार, पुलिस उनकी तलाश में जुटी

देवबंद (दैनिक संवाद न्यूज)। बीते करीब 

दो वर्ष पूर्व गायब हुई जेसीबी को पुलिस ने आज बरामद करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है जिसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

देवबंद कोतवाली में संवाददाताओ से वार्ता करते हुए सीओ देवबंद अशोक सिसौदिया ने बताया कि थाना नानौता क्षेत्र के गांव ठसका निवासी ईशा पुंडीर और शादाब आलम निवासी डाक पत्थर जनपद विकास नगर उत्तराखंड द्वारा विकास नगर निवास अजय पंवार से एग्रीमेंट के माध्यम से एक जेसीबी मशीन चलाने के लिए ली थी।‌ लेकिन कुछ दिन बाद ही जेसीबी मशीन अचानक गायब हो गई। जेसीबी मालिक द्वारा जब इस संबंध में उक्त लोगों से बातचीत की गई तो बताया गया कि जेसीबी चोरी हो चुकी है जिसका मुकदमा थाना देवबंद में दर्ज किया जा चुका है। आरोपियों द्वारा जेसीबी मशीन चोरी होना बताकर फर्जी मुकदमा तक दर्ज करा दिया गया था। इसके बाद पुलिस द्वारा मामले की गंभीरता के साथ जांच की गई तो पता चला कि आरोपी द्वारा जेसीबी मालिक अजय पवार के फर्जी हस्ताक्षर कर उक्त मशीन को यमुनानगर निवासी एक पार्टी को 24 लाख रुपए में बेच दिया। पुलिस द्वारा जेसीबी मशीन को देवबंद के एक मेडिकल कॉलेज के पास से बरामद किया गया है। पुलिस ने मौके से आरोपी शादाब को गिरफ्तार किया है जबकि उसके दो अन्य साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। देवबंद कोतवाली प्रभारी संजीव कुमार ने बताया कि फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस की टीमें में दबिश दे रही है। जल्द ही सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।