Breaking News

पुलिसकर्मी के बेटे का कारनामा, ब्लैकमेल करके महिला सिपाही की लूटी इज्जत, पुलिस महकमे में हड़कंप

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के फ्रेंड्स कॉलोनी में तैनात दलित महिला सिपाही (Woman Constable) के साथ एक दरोगा के बेटे ने ब्लैकमेल कर उसके साथ दुष्कर्म (Rape) किया. इस घटना के सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. एसएसपी समेत जिले के सभी आला अफसर पीड़ित महिला सिपाही के घर पहुंचे. फॉरेंसिक टीम ने बारीकी से निरीक्षण करने के बाद साक्ष्य जुटाए. एसएसपी डॉ. ब्रजेश कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि महिला सिपाही की शिकायत पर दरोगा के बेटे के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है.

SSP ने बताया कि फ्रेंड्स कॉलोनी थाना में तैनात महिला सिपाही के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है. महिला सिपाही ने पुलिस को बताया है कि आरोपी मकान मालिक के बेटे कन्हैया ने उनके साथ दो वर्ष पूर्व 15 अक्टूबर 2019 को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश करने के बाद उनके साथ दुष्कर्म किया था. इसके बाद आरोपी ने महिला की अश्लील तस्वीरें और वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर ली थीं, जिन्हें इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देकर आरोपी युवक उनके साथ लगातार दुष्कर्म करता रहा और पैसों की मांग करता रहा.

पीड़ित महिला सिपाही की शिकायत पर युवक के खिलाफ थाना फ्रेंड्स कॉलोनी में धारा 376, 506, 328, और 3(2) के साथ एससी/एसटी एक्ट और आईटी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस की टीम आरोपी युवक की तलाश में जुट गई है. 22 मई को फिर किया था दुष्कर्मबता दें कि लगातार ब्लैकमेलिंग से परेशान महिला सिपाही ने तीन महीने पहले मकान बदल दिया था. लेकिन, मकान मालिक का बेटा कन्हैया फिर भी नहीं माना और नए मकान में जाकर 22 मई 2021 को फोटो वायरल करने की धमकी देकर महिला सिपाही के साथ रेप किया. इसकी शिकायत महिला ने थाने में की. घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों को मिली तो हड़कंप मच गया. एसएसपी डॉ. बृजेश कुमार सिंह ने घटना स्थल पर जाकर छानबीन की और मौजूद लोगों और महिला सिपाही से बयान लिए. एसएसपी ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. महिला की तहरीर पर आरोपी मकान मालिक के लड़के कन्हैया के खिलाफ बलात्कार, आईटी एक्ट समेत कई अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *