Breaking News

पुरुषों को गले लगाकर एक दिन में लाखों कमाती है ये खूबसूरत महिला

ऑस्ट्रेलिया में रहने वाली मिसी रॉबिनसन एक मेंटल हेल्थ एक्टिविस्ट और लाइसेंस कडल थेरेपिस्ट हैं. वह लोगों को गले लगाकर लाखों रुपये कमाती हैं.ऑस्ट्रेलिया में एक महिला ऐसी है, जो सिर्फ गले लगाने के लिए 2000 डॉलर (1.5 लाख रुपये) चार्ज करती है. 43 वर्षीय मिसी रॉबिनसन ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड की रहने वाली हैं. वह लोगों को ‘कडल सेशन’ यानी गले लगाने का काम करती हैं. Missy Robinson एक रात तक अपने क्लाइंट को गले लगाने के लिए उससे 1.5 लाख रुपये से ज्यादा फीस लेती हैं.

मिसी रॉबिनसन एक मेंटल हेल्थ एक्टिविस्ट और लाइसेंस कडल थेरेपिस्ट हैं. इस साल ही उन्हें कडल थेरेपी ऑस्ट्रेलिया के जरिए सर्टिफाइड किया गया था. रॉबिनसन एक घंटे गले लगाने के सेशन के लिए 150 डॉलर (12,000 रुपये) फीस लेती हैं. कस्टमर चाहें तो उन्हें अपने घर भी बुला सकते हैं. रॉबिनसन के अधिकतर क्लाइंट्स की उम्र 20 से 50 साल के बीच होती है.

मिसी रॉबिनसन ने कहा, ‘हम सब जानते हैं कि जब हम खुद को नुकसान पहुंचाते हैं या कुछ गलत होता है, तो हम अपने माता-पिता में से किसी एक को गले लगाना चाहते हैं. ये आपको अच्छा महसूस करवाता है.’ उन्होंने कहा, ‘हमें अच्छा महसूस करवाने के लिए फिजिकल टच जरूरी होता है. कुल मिलाकर मेरा काम परेशान लोगों को ठीक करना है.’

कडल थेरेपिस्ट ने यहां तक दावा किया कि कई सारे सीरियल किलर्स ऐसे थे, जो इतने खूंखार सिर्फ इसलिए बन गए, क्योंकि उन्हें गले लगाने वाला कोई नहीं था. उन्होंने कहा कि उनकी वेबसाइट Missy’s World पर लगातार लोगों की गुजारिशें आती हैं कि वे उन्हें आकर गले लगाएं.

मिसी रॉबिनसन ने कहा कि वह जिन क्लाइंट्स को गले लगाने के लिए जाती हैं. उनके साथ एक समझौते पर साइन किया जाता है. इसके तहत क्लाइंट्स के साथ संबंध नहीं बनाए जा सकते हैं. उन्होंने बताया कि वह अपनी सुरक्षा के लिए हमेशा एक गैर-घातक हथियार भी साथ में रखती हैं. मिसी ने कहा कि कई बार लोग भावुक हो जाते हैं, लेकिन ये इंसानों का नेचर है.

थेरेपिस्ट ने बताया कि उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की सेना में भी अपनी सर्विस भी दी थी. सेना को छोड़ने के बाद उन्हें गंभीर तनाव और मानसिक बीमारियों से जूझना पड़ा. उन्होंने कहा कि एक वक्त उन्होंने अपने वजन में 60 किलो से ज्यादा का इजाफा किया था. लेकिन कड़ी मेहनत के जरिए उन्होंने इस वजन को कम कर लिया.

सेना की नौकरी छोड़ने के बाद मिसी रॉबिनसन ने The Rebel Collective नाम से एक पीआर एजेंसी की भी शुरुआत की. इसके अलावा वह मेंटल हेल्थ ऑर्गेनाइजेशन SANE Australia की एंबेसडर हैं. उन्होंने बताया कि अब उनका इरादा एक कैलेंडर को लॉन्च करने का है. उन्होंने कहा कि कडल थेरेपी मानसिक बीमारियों से निपटने का एक बेहतरीन तरीका है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *