Breaking News

पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में होगी बीजेपी की अहम बैठक, 5 राज्यों में चुनाव से पहले तैयारी पर होगा मंथन

कोरोना काल (Coronavirus In India) के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी (BJP national executive) की पहली बैठक 7 नवंबर को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में होगी. पूरे दिन चलने वाली यह बैठक दिल्ली के बीजेपी मुख्यालय (Delhi BJP Headqarter) में होगी. दो साल के अंतराल के बाद हो रही बीजेपी की कार्यकारिणी की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi), गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) समेत सभी संसदीय बोर्ड के सदस्य और पार्टी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (Jagat Prakash Nadda) मौजूद रहेंगे.

पार्टी मुख्यालय पर सभी केंद्रीय पदाधिकारी और राज्यों के प्रभारी और सह प्रभारी मौजूद रहेंगे. हालांकि इस बैठक में प्रदेश के नेता और कार्यकारिणी के सदस्य अपने-अपने प्रदेश से वर्चुअल तरीके से जुड़ेंगे. पिछले महीने ही अध्यक्ष नड्डा ने कार्यकारिणी के सदस्यों के नाम का ऐलान किया है जिसमें कई नए नाम भी है और कुछ बड़े नाम छांटे गए थे.

चुनाव और टीकाकरण पर हो सकती है चर्चा

इस बैठक में उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब,गोवा और मणिपुर के विधानसभा चुनाव पर भी चर्चा हो सकती है. इस बैठक में इन राज्यों के प्रभारियों और नेताओं की रिपोर्टिंग और फीडबैक लिया जाएगा. माना जा रहा है कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी में राजनीतिक प्रस्ताव की तैयारी तो चल ही रही है साथ ही सामयिक विषयों पर प्रस्ताव भी रखा जा सकता है. कार्यकारिणी की बैठक में कोविड काल में सरकार के ऐतिहासिक काम और 100 करोड़ से अधिक वैक्सीनेशन पर पीएम मोदी का अभिनंदन किया जा सकता है. साथ ही धन्यवाद प्रस्ताव भी पारित हो सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *