Breaking News

पार्टी छोड़ते ही ममता ने अपने इस मंत्री को बताया भ्रष्‍टाचारी, जांच के दिए आदेश

कहते हैं राजनीति में कोई किसी का दोस्‍त और कोई किसी का दुश्‍मन नहीं होता। हालांकि सियासी पार्टियां अपने फायदे के हिसाब से हर नेता पर दांव लगाती है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं कि पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले टीएमसी से बड़ी संख्‍या में विधायक और मंत्री बीजेपी में शामिल हो रहे हैं, जिनपर अब ममता बनर्जी ने भी हमला शुरू कर दिया है।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को राज्य के पूर्व वन मंत्री और हाल ही में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हुए नेता राजीव बनर्जी पर वन विभाग में नियुक्तियों के साथ भ्रष्टाचार का आरोप लगाया। सीएम ने कहा कि आरोपों की जांच की जाएगी।

सीधे तौर पर बनर्जी का नाम लिए बिना सीएम ने कहा, “एक व्यक्ति ने हाल ही में भाजपा का रुख किया है। हमें उनके खिलाफ कई शिकायतें मिली हैं और कई तरह की गड़बड़ियां मिली हैं। मैंने इस मुद्दे पर जांच के आदेश दिए हैं।” उन्होंने कहा कि, “मेरी पार्टी में, बूथ कार्यकर्ता पार्टी के नेताओं से ऊपर हैं। वे मेरी असली संपत्ति हैं।”

बनर्जी ने कहा कि, “वह खुश हैं, क्योंकि सभी खराब तत्व पार्टी छोड़ रहे हैं।”

पश्चिम बंगाल की सीएम ने इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा, “हमने देखा है कि लालची राजनेताओं को एक निजी विमान में दिल्ली ले जाया गया था, लेकिन भूख से पीड़ित मजदूरों को ट्रेनों के अंदर भर दिया गया और केंद्र सरकार द्वारा संबंधित राज्यों में वापस भेज दिया गया।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *