Breaking News

पापा के जन्मदिन पर बेटी ने दिया ऐसा सरप्राइज, प्यार देख लोग बोले तुम पर गर्व है

एक पिता और बेटी के बीच कैसा रिश्ता होता है बताने की जरूरत नहीं. बेटियां पापा की राजकुमारी होती हैं. उनकी जरूरत और खुशियां पिता के लिए सबसे पहले आती है. उसके हर सपने को पूरा करने के लिए पिता एड़ी चोटी का ज़ोर लगा देता है. तो बेटी का भी पहला प्यार होता है पिता. पापा और बेटी की ऐसी ही स्पेशल बॉन्डिंग और प्यार का वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया जहाँ बेटी ने पापा को सरप्राइज़ देकर लोगों का दिल छू लिया.

इंस्टाग्राम rida.tharanaa पर शेयर एक वीडियो ने बेटी ने पिता को ऐसा सरप्राइज़ दिया कि देखने वाले भावुक हो गए. हमेशा से नैनो से चलने वाले परिवार में बेटी ने पापा के बर्थडे पर उन्हें ड्रीम कार गिफ्ट की, तो लोग बोले Proud of u. सोशल मीडिया पर यह वीडियो देखने के बाद लोग जमकर बेटी की तारीफ कर रहे हैं. वीडिओ को 80,000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

पापा को सरप्राइज़ देकर बेटी ने जीत लिया दिल
वीडियो बेहद प्यारा ओर इन्स्पायरिंग है. माता पिता तो हमेशा ही अपने बच्चों की ख्वाहिशें और जरूरतें पूरी करने में जुटे रहते हैं लेकिन जब एक बेटी ने पिता को उनके जन्मदिन पर खूबसूरत सरप्राइज़ दिया तो हर कोई बेटी की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाया. पिता और बेटी एक दूसरे के साथ बंधन करने के लिए तब तक पिता को नहीं पता था कि वो कहाँ जा रहे हैं लेकिन शोरूम पहुंचते ही पता चला कि बेटी ने पापा के लिए जन्मदिन पर उनकी ड्रीम कार गिफ्ट की है. वीडियो में बेटी के साथ पिता हाथ में कार की चाबी लिए शोरूम के बाहर खड़े दिखाई दिए. उनके चेहरे की स्माइल बता रही थी कि उनकी बेटी ने सरप्राइज़ देकर उनका दिल छू लिया है.

जन्मदिन पर बेटी ने पापा को गिफ्ट कर दी ड्रीम कार
वीडियो शेयर करने के साथ बेटी ने कैप्शन में सब कुछ बयां कर दिया- हैप्पी बर्थडे अब्बू… मैं तुम्हें चांद तक और वापस आने तक प्यार करता हूं. मुझे पता है कि यह हम दोनों के लिए एक दूसरे को समझने की एक यात्रा रही है लेकिन आप पहले व्यक्ति हैं जिनसे मुझे प्यार हुआ है और यह हमेशा वैसा ही रहेगा. अपनी लड़कियों पर विश्वास करने और सामाजिक मानदंडों को तोड़ने के लिए धन्यवाद.. वीडियो पर लोग भर भरकर प्यार लुटा रहे हैं और इस बेटी को प्रेरणा देने वाली बेटी बता रहे हैं. जिसने भी वीडियो में बाप बेटी का प्यार देखा वह भावुक हो गया और लोग इस बेटी को प्राउड बेटी कहने से खुद को रोक नहीं पाए. बेटियों के लिए पिता सब कुछ करता है लेकिन बेटी अपने माँ बाप के लिए कुछ कर पाएं, इसका मौका बहुत कम मिल पाता है. ऐसे में इस बेटी ने पिता को ड्रीम कार का सरप्राइज़ देकर हर किसी का दिल छू लिया.