Breaking News

पाकिस्तान: PML(N) नेता मरियम नवाज का बड़ा बयान, जनवरी से पहले घर लौट जाएगी इमरान सरकार

पाकिस्तानी मुस्लिम लीग (नवाज) की उपाध्यक्ष मरियम नवाज (Maryam Nawaz) ने सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री इमरान खान की सरकार की ‘जनवरी से पहले’ घर वापसी हो जाएगी। इससे पहले कि विपक्ष सरकार को सत्ता से बेदखल करने के अभियान में अपना पहला पावर शो दिखाए, इमरान सरकार उससे पहले ही सत्ता से हट जाएगी।

पार्टी उपाध्यक्ष मरियम ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सेवानिवृत्त जनरल मुशर्रफ की सत्ता में रहते हुए भी पीएलएम-एन पर ‘इस तरह के अत्याचार’ नहीं किए गए थे। जियो न्यूज के हवाले से उन्होंने कहा, ‘मैं इसे सरकार भी नहीं मानती। यह सरकार, सरकार कहलाने के लायक नहीं है।’

पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी का यह बयान ऐसे समय आया, जब विपक्षी गठबंधन इमरान सरकार को सत्ता से बेदखल करने की मांग को लेकर शुक्रवार से अपना आंदोलन शुरू करने जा रहा है। इस गठबंधन में पीएमएल-एन भी शामिल है।
जियो न्यूज ने सोमवार को मरयम के हवाले से कहा कि मैं इस सरकार को मान्यता नहीं देती। यह सरकार कहे जाने की हकदार नहीं है, क्योंकि इसका कोई कानूनी आधार नहीं है।’ उन्होंने विपक्षी गठबंधन पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (पीडीएम) को वक्त की जरूरत करार देते हुए कहा कि इमरान सरकार को लोगों की परवाह नहीं है। यह सरकार सिर्फ खुद के बारे में सोचती है और विपक्षी नेताओं को चुप कराती है। पीडीएम में कुल 11 दल हैं और कट्टरपंथी नेता मौलाना फजलुर्रहमान को इसका प्रमुख बनाया गया है। यह गठबंधन शुक्रवार को गुजरांवाला में पहली जनसभा से इमरान सरकार के खिलाफ अपना मोर्चा खोलेगा।

मरियम ने आगे कहा कि सरकार ना तो भावनात्मक रूप से संवैधानिक रही है और ना ही इसका कोई कानूनी आधार था। उन्होंने आगे खान को एक ‘हैंडपिक्ड’ व्यक्ति के रूप में संदर्भित करते हुए कहा कि उन्हें लोगों की परवाह नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *