Breaking News

पाकिस्तान सरकार के खिलाफ इमरान का आजादी मार्च फिर से शुरू, लोगों से बोले- रास्तों से हटा दें अवरोध

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान घायल होने के बाद फिर से उसी रंग नजर आ रहे हैं। उन्होंने शुक्रवार को एक बार फिर सत्तारूढ़ पीएमएल-एन गठबंधन सरकार के खिलाफ अपना आजादी मार्च फिर शुरू कर दिया है। वहीं इमरान ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि वह सड़कों से अवरोधों को हटा दें।

ट्वीट करते हुए इमरान खान ने कहा कि हकीकी आजादी के लिए हमारा लंबा मार्च एक बार फिर से शुरू हो गया है, मैं अपने सभी कार्यकर्ताओं से तत्काल प्रभाव से सड़क अवरोधों को समाप्त करने का आह्वान कर रहा हूं। बता दें कि पिछले हफ्ते उनको जान से मारने के इरादे से एक आरोपी ने गोली चला दी थी, जो उनके पैर पर लगी थी। जिसके बाद उनके प्रशंसकों ने रास्ते जाम कर दिए थे।

पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री कुरैशी ने ट्वीट किया कि असली आजादी मार्च की यात्रा फिर से वजीराबाद से शुरू हुई है। उन्होंने कहा कि हमारे हौसले बुलंद हैं। हमारे लोगों की मेहनत और हमारे शहीदों के बलिदान का निश्चित रूप से भुगतान होगा। चलो, दोस्तों! इंशाअल्लाह। साथ ही कहा कि अध्यक्ष इमरान खान खुद रावलपिंडी से इस काफिले का नेतृत्व करेंगे।

पीटीआई के सोशल मीडिया अकाउंट से जारी एक प्रेस रिलीज में इमरान खान ने जानकारी दी थी कि मैं लाहौर से मार्च को संबोधित करूंगा और अगले 10 से 14 दिनों के भीतर यह रावलपिंडी पहुंच जाएगा। वहीं हमले को लेकर इमरान खान ने गठबंधन सरकार और मेजर जनरल नसीर फैसल को हमले के लिए जिम्मेदार ठहराया है।

इससे पहले इमरान खान ने कहा था कि उन्हें दो महीने पहले उनकी हत्या की साजिश के बारे में जानकारी लग गई थी। साथ ही कहा था कि वह लंबे मार्च में भाग लेने वाले समर्थकों को अपने संबोधन के जरिये कथित रूप से साजिश में शामिल एक दूसरे सैन्य अधिकारी के नाम का खुलासा करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *