Breaking News

पाकिस्तान में न्यूज एंकर इमरान रियाज खान गुमशुदा, पुलिस ने हिरासत में लिया था

पाकिस्तान (Pakistan) का एक मशहूर न्यूज एंकर इमरान रियाज खान (Famous news anchor Imran Riaz Khan) पिछले 11 दिनों से गुमशुदा है, इमरान रियाज पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान का कट्टर समर्थ माना जाता था। आज लाहौर हाईकोर्ट में इमरान रियाज के पिता की ओर से लगाई गई हैबियस कार्पस याचिका पर सुनवाई हुई। अदालत में पंजाब पुलिस (Pujab Police) के आईजी उस्मान अनवर ने कहा कि रियाज देश के किसी भी थाने में मौजूद नहीं है। उसकी तलाश जारी है।

गिरफ्तारी के बाद जारी किया था वीडियो

9 मई को इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद इमरान रियाज ने एक वीडियो जारी किया था जिसमें पाकिस्तानी फौज पर काफी तल्ख टिप्पणियों इमरान रियाज की ओर से की गई थीं। जिसके बाद 11 मई को उसे पुलिस ने सियालकोट एयरपोर्ट से हिरासत में ले लिया था। पाक सुप्रीम कोर्ट भी रियाज को पेश करने का निर्देश पुलिस को दे चुका है लेकिन पुलिस उसे पेश करने में नाकाम रही।

इमरान रियाज खान पाकिस्तान के जाने माने न्यूज एंकर हैं और वे तमाम नामचीन न्यूज चैनलों में काम कर चुके हैं। इमरान खान जब सत्तानशीन हुए तो उस वक्त रियाज को काफी पावरफुल माना जाने लगा था। अनेक विवादों में भी उनका नाम आ चुका है। इमरान सरकार के गिरते ही इमरान रियाज खान ने अपना यूट्यूब चैनल शुरू किया था। जिसके जरिए वे लगातार शरीफ सरकार और सेना को ललकार रहे थे। दो माह पहले भी उन्हें गिरफ्तार किया गया था, लेकिन इस्लामाबाद कोर्ट के ऑर्डर पर रिहा किया गया था।