Breaking News

पाकिस्तान के पूर्व PM इमरान खान मुश्किल में, गिरफ्तार करने घर पहुंची पुलिस

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के चेयरमैन इमरान खान को रविवार को तोशखाना मामले में गिरफ्तार किए जाने की संभावना है। इस्लामाबाद पुलिस पूर्व पीएम के गिरफ्तारी वारंट के साथ उनके घर पहुंच गई है। इमरान लाहौर में जमान पार्क नामक आवास में रहते हैं। स्थानीय मीडिया ने ये जानकारी दी। 28 फरवरी को संघीय राजधानी में एक जिला और सत्र अदालत द्वारा खान के खिलाफ गैर-जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया था।

द न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्रों ने कहा कि सभी कानूनी आवश्यकताएं पूरी होने के बाद खान को गिरफ्तार किया जाएगा। इस बीच, पीटीआई नेता फवाद चौधरी ने कहा कि खान को गिरफ्तार करने का कोई भी प्रयास स्थिति को गंभीर रूप से खराब कर देगा। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, मैं इस अक्षम और पाकिस्तान विरोधी सरकार को चेतावनी देना चाहता हूं कि पाकिस्तान को और संकट में न डालें और समझदारी से काम लें, कार्यकर्ता जमां पार्क पहुंचें।

फवाद ने आगे कहा कि इमरान के खिलाफ 74 मामले दर्ज हैं। इन सभी मामलों में किसी भी व्यक्ति के लिए अदालत में पेश होना मानवीय रूप से संभव नहीं है। उन्होंने दावा किया कि इमरान की गिरफ्तारी का उद्देश्य पंजाब में आगामी आम चुनावों को स्थगित करना था। फवाद ने कहा कि इमरान ने हमेशा न्यायपालिका का सम्मान किया है और जब भी उन्हें बुलाया गया वह अदालत में पेश हुए। लेकिन वे चाहते हैं कि इमरान खान अदालत जाएं ताकि आतंकवादी उन्हें फिर से निशाना बना सकें।