Wednesday , September 28 2022
Breaking News

पांचवा निकाह कर रहा था 7 बच्चों का पिता, मौके पर पहुंच बच्‍चों ने की जमकर पिटाई

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सीतापुर (Sitapur) में 7 बच्चों का पिता पांचवें निकाह की तैयारी कर रहा था लेकिन उसी दौरान उसके सभी बच्चे मौके पर पहुंच गए और जमकर हंगामा (fierce commotion) किया. चोरी छुपे निकाह कर रहे शख्स के सभी बच्चों ने मौके पर ही अपने पिता की जमकर पिटाई कर दी.

पिता और बच्चों के हंगामे के बीच शादी के लिए आयी पांचवीं दुल्हन मौक़ा देखते ही फरार हो गयी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को थाने ले जाकर पूछताछ शुरू कर दी है.पुलिस का कहना है कि यदि कोई शिकायत आती है तो केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल दोनों पक्षों के बीच पुलिस बातचीत करवा रही है.

 

यह मामला देहात कोतवाली के सरदार कॉलोनी (Sardar Colony) इलाके का है. 45 साल का शफी अहमद अपनी पांचवीं शादी का सपना संजोकर निकाह की तैयारी में मशगूल था.

जानकारी के मुताबिक बीती रात शफी अहमद चोरी छिपे निकाह करने जा रहा था लेकिन उसी दौरान उनके सातों बच्चों को इसकी भनक लग गयी और वो सभी मां के साथ मौके पर पहुंच गये और जमकर हंगामा किया.

जिस लड़की से निकाह होना था उस पक्ष के लोगों ने पत्नी और बच्चों का जब विरोध किया तो दोनों में मारपीट शुरू हो गयी जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों को शांत कराया.

आरोपी के बच्चों का कहना है कि पिता ने पहली शादी वाली महिला को तलाक दे दिया था और दूसरी शादी जिससे की वो मेरी मां है. हम सभी 7 भाई-बहन हैं.

बच्चों का आरोप है कि इसके बाद पिता ने तीसरी और चौथी शादी सब से छुपाकर कर ली. उनका आरोप है कि पिता पिछले कुछ महीनों से उन्हें घर का खर्च भी नहीं दे रहे थे और आज पांचवीं शादी करने जा रहे थे.

आरोपी के बच्चों ने कहा, इसकी सूचना जब हम लोगों को हुई तो हम सब लड़की के घर चले गए जिसके बाद हम लोगों ने इस निकाह का विरोध किया, इसके बाद लड़की के परिवार वालों ने हम सभी से मारपीट की.

बच्चों की सूचना पर मौके पर पहुंची इलाके की कोतवाली देहात पुलिस ने दोनों पक्षों को बातचीत के लिए थाने पर बुलाया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *